कोलंबिया ने 20 साल बाद अर्जेंटीना को हराया, कोपा अमेरिका में दी 2-0 से शिकस्त

सल्वाडोर (ब्राजील) : रोजर मार्टिनेज और दुवान जापटा के गोल की बदौलत कोलंबिया ने शनिवार को कोपा अमेरिका में अपने अभियान की शानदार शुरुआत करते हुए लियोनल मेस्सी की अर्जेंटीना की टीम को 2-0 से हराया. मार्टिनेज ने 72वें मिनट में कोलंबिया की ओर से पहला गोल दागा, जबकि स्थानापन्न खिलाड़ी जापटा ने तीन मिनट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 16, 2019 11:04 AM

सल्वाडोर (ब्राजील) : रोजर मार्टिनेज और दुवान जापटा के गोल की बदौलत कोलंबिया ने शनिवार को कोपा अमेरिका में अपने अभियान की शानदार शुरुआत करते हुए लियोनल मेस्सी की अर्जेंटीना की टीम को 2-0 से हराया. मार्टिनेज ने 72वें मिनट में कोलंबिया की ओर से पहला गोल दागा, जबकि स्थानापन्न खिलाड़ी जापटा ने तीन मिनट बाद एक और गोल करके ग्रुप बी मैच में कोलंबिया की जीत सुनिश्चित की.

अर्जेंटीना की टीम ने दूसरे हाफ में दबदबा बनाया हुआ था, लेकिन इसके बावजूद टीम कोई गोल नहीं कर सकी. कोपा अमेरिका में कोलंबिया ने 20 साल बाद अर्जेंटीना को हराया है. मेस्सी को अर्जेंटीना के साथ पहले बड़े अंतरराष्ट्रीय खिताब का इंतजार है.

अर्जेंटीना की टीम ने 26 साल से कोई बड़ा टूर्नामेंट नहीं जीता है. दक्षिण अमेरिका के इस शीर्ष टूर्नामेंट के पिछले दो सत्र के अलावा 2014 विश्व कप में टीम को फाइनल में हार का सामना करना पड़ा था.

Next Article

Exit mobile version