आईपीएल बल्‍लेबाजों का खेल, गेंदबाजी करना चुनौतीपूर्ण : बासिल थम्‍पी

मुंबई : केरल के युवा तेज गेंदबाज बासिल थम्पी का मानना है कि आईपीएल से उन्हें दुनिया के किसी भी बल्लेबाज के सामने गेंदबाजी का आत्मविश्वास मिला है क्योंकि इस लीग में गेंदबाजी करना अधिक चुनौतीपूर्ण है. पिछले दो सत्र में गुजरात लायंस के साथ रहे हम्पी अब सनराइजर्स हैदराबाद के लिये खेलेंगे. उन्होंने कहा, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 19, 2019 3:23 PM

मुंबई : केरल के युवा तेज गेंदबाज बासिल थम्पी का मानना है कि आईपीएल से उन्हें दुनिया के किसी भी बल्लेबाज के सामने गेंदबाजी का आत्मविश्वास मिला है क्योंकि इस लीग में गेंदबाजी करना अधिक चुनौतीपूर्ण है.

पिछले दो सत्र में गुजरात लायंस के साथ रहे हम्पी अब सनराइजर्स हैदराबाद के लिये खेलेंगे. उन्होंने कहा, आईपीएल में गेंदबाजी करना काफी चुनौतीपूर्ण है क्योंकि यह बल्लेबाजों का खेल है और हम सभी यह जानते हैं. हमारे भीतर गेंदबाजी का आत्मविश्वास होना चाहिये.

इसे भी पढ़ें…

आईपीएल खेलने से खिलाड़ियों को नुकसान नहीं होगा, जमकर खेलें : सौरव गांगुली

पिछले तीन साल में मुझे हर बल्लेबाज को गेंदबाजी करने का आत्मविश्वास मिला है. मुझे जब भी गेंद मिलती है, मैं अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की कोशिश करता हूं. आईपीएल का बारहवां सत्र 23 मार्च से शुरू होगा.

इसे भी पढ़ें…

स्टीव स्मिथ ने इस खिलाड़ी को दुनिया का सबसे खतरनाक बल्लेबाज बताया

थम्पी ने कहा ,‘मैं आगामी सत्र में भी उम्दा प्रदर्शन करना चाहता हूं. सबसे अहम है कि मौका मिलने पर मैं टीम के लिये अच्छा खेलूं. मैंने इस टीम से बहुत कुछ सीखा है.

इसे भी पढ़ें…

गांगुली और पोंटिंग ने की चौथे नंबर पर ऋषभ पंत को उतारने की पैरवी

Next Article

Exit mobile version