सीनियर नेशनल हॉकी में झारखण्ड महिला टीम ने पंजाब को 2-1से हराया

हिसार : हरियाणा के हिसार में आयोजित 9वीं सीनियर नेशनल महिला हॉकी चैम्पिनशिप 2019 में झारखण्ड की महिला टीम ने हॉकी पंजाब को 2-1से पराजित कर दिया है. इस जीत से झारखंड की टीम लीग मुकाबले में अपने पुल में टॉप पर बनी हुई है. सोमवार को खेले गए मैच में झारखण्ड टीम की ओर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 11, 2019 6:57 PM

हिसार : हरियाणा के हिसार में आयोजित 9वीं सीनियर नेशनल महिला हॉकी चैम्पिनशिप 2019 में झारखण्ड की महिला टीम ने हॉकी पंजाब को 2-1से पराजित कर दिया है. इस जीत से झारखंड की टीम लीग मुकाबले में अपने पुल में टॉप पर बनी हुई है.

सोमवार को खेले गए मैच में झारखण्ड टीम की ओर 15वें मिनट में पेनाल्टी कॉर्नर में गोल कर टीम को बढ़त दिलायी. उसके बाद मैच के 49वें मिनट में बिरजमनी एक्का ने एक शानदार फील्ड गोल कर टीम को निर्णायक बढ़त दिलायी.

लेकिन मैच के अंतिम मिनट (60वें) में पंजाब की प्रिया ने पेनाल्टी कॉर्नर से गोल कर हार के अंतर को कम किया. टीम की कोच करुणा पूर्ति और मैनेजर दुलारी टोपनो की अगुवाई में टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है. हॉकी झारखण्ड के अध्यक्ष श्री भोलानाथ सिंह ने टीम के सभी सदस्यों को बधाई देते हुए कहा कि जिस तरह रविवार को जूनियर महिला टीम ने जबरदस्‍त प्रदर्शन करते हुए इतिहास बनाया आप लोग भी इतिहास बनाओ.

Next Article

Exit mobile version