आतंकी हमले के बाद बढ़ायी गयी टीम इंडिया की सुरक्षा : VIDEO

नयी दिल्ली : इंग्लैंड के बर्मिंघम में आज आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी का महत्‍वपूर्ण मैच भारत और पाकिस्‍तान के बीच होने जा र‍हा है. लेकिन मैच से पहले दोनों टीमों की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है. ऐसा इसलिए क्‍योंकि शनिवार रात लंदन में दो तीन अलग-अलग जगहों पर आतंकी हमले हुए, जिसमें 6 लोगों की जान […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 4, 2017 12:34 PM

नयी दिल्ली : इंग्लैंड के बर्मिंघम में आज आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी का महत्‍वपूर्ण मैच भारत और पाकिस्‍तान के बीच होने जा र‍हा है. लेकिन मैच से पहले दोनों टीमों की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है. ऐसा इसलिए क्‍योंकि शनिवार रात लंदन में दो तीन अलग-अलग जगहों पर आतंकी हमले हुए, जिसमें 6 लोगों की जान चली गयी और 20 से अधिक लोग घायल हो गये हैं.

बीबीसी की खबर के अनुसार पहली घटना लंदन ब्रिज की है जहां एक वैन राहगीरों की भीड़ में घुस गई. सफेद रंग की वैन करीब 50 मील प्रति घंटे की रफ्तार से सड़क किनारे उन लोगों के बीच घुसी जो पैदल चल रहे थे. इस घटना के कुछ मिनटों के भीतर टेम्स नदी के दक्षिणी किनारे पर स्थित बारो मार्केट में दूसरे हमले की सूचना आई. यहां पर तीन हमलावरों ने लोगों को चाकू मारना शुरू कर दिया.

#londonattack : लंदन में आतंकी हमला, 6 की मौत, 3 संदिग्ध ढेर, ISIS ने ली हमले की जिम्मेदारी

गौरतलब हो कि भारत और पाकिस्‍तान के बीच लंबे समय के बाद भिड़ंत हो रही है. इससे पहले दोनों टीमें विश्वकप में आमने-सामने हुई थीं, जिसमें टीम इंडिया को जीत मिली थी. आज का मुकाबला भी काफी रोमांचक होने की उम्‍मीद की जा रही है. हालांकि मैच पर बारिश का भी साया मंडरा रहा है. मौसम विभाग ने मैच में बारिश की संभावना से इनकार नहीं किया है.

Next Article

Exit mobile version