सहवाग ने कोहली को Holder तो ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्मिथ को Tubelight अवार्ड से नवाजा

नयी दिल्‍ली : भारत ने ऑस्‍ट्रेलिया को धर्मशाला टेस्‍ट में आठ विकेट से हराकर बॉर्डर गावस्‍कर ट्रॉफी पर कब्‍जा कर लिया है. इसके साथ ही कोहली की अगुआई में टीम इंडिया ने टेस्‍ट मैच में लगातार सातवीं टेस्‍ट श्रृंखला जीतने का रिकॉर्ड भी बना लिया है. भारत की जीत से पूरा देश झूम उठा है […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 29, 2017 7:30 AM

नयी दिल्‍ली : भारत ने ऑस्‍ट्रेलिया को धर्मशाला टेस्‍ट में आठ विकेट से हराकर बॉर्डर गावस्‍कर ट्रॉफी पर कब्‍जा कर लिया है. इसके साथ ही कोहली की अगुआई में टीम इंडिया ने टेस्‍ट मैच में लगातार सातवीं टेस्‍ट श्रृंखला जीतने का रिकॉर्ड भी बना लिया है.

भारत की जीत से पूरा देश झूम उठा है इसका कारण है कि चार मैचों की श्रृंखला का पहला मैच टीम इंडिया ने गवां दिया था और श्रृंखला में 0-1 से पिछड़ गयी थी, लेकिन अगले ही मैच से भारत ने वापसी की और आखिरी टेस्‍ट जीत कर श्रृंखला में कब्‍जा कर लिया.

भारत ने ऑस्‍ट्रेलिया से चार साल बाद कोई श्रृंखला जीता है. इस जश्‍न के माहौल में भला टीम इंडिया के पूर्व तूफानी बल्‍लेबाज वीरेंद्र सहवाग पीछे कैसे रहने वाले थे. टि्वटर पर अपने अनोखे अंदाज वाली टिप्‍पणी के लिए पहचाने जाने वाले वीरू भारत और ऑस्‍ट्रेलिया टेस्‍ट श्रृंखला के सुखद अंत को लेकर भी शानदार ट्वीट किया है.
भारत की धमाकेदार जीत लिए उन्‍होंने भारतीय टीम और ऑस्‍ट्रेलियाई टीम के खिलाडियों को वीरु घरेलू अवार्ड दिया है. वीरु के इस अवार्ड को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.
वीरु घरेलू अवॉर्ड इस प्रकार है
विराट कोहली -Holder, पुजारा – Inverter, जडेजा -TulluPump, केएल राहुल – L Rahul, स्मिथ – Tubelight, साहा – Channi, हैड्सकैब -Joon Kangi, उमेश यादव -Sansi, अश्विन, रहाणे – Desert Cooler, कुलदीप -Exhaust.

Next Article

Exit mobile version