…और धर्मशाला टेस्ट में ड्रिंक्समैन बन ग्राउंड पर उतरे कोहली

धर्मशाला : भारत और आस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच में चोटिल होने के कारण भले ही विराट कोहली खेल नहीं पा रहे हों, लेकिन उनका उत्साह बना हुआ है और वे हरवक्त टीम के साथ हैं. कोहली आज भले ही ग्राउंड पर ना हों, लेकिन जब वे ड्रिंक्स के समय अपने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 25, 2017 2:50 PM

धर्मशाला : भारत और आस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच में चोटिल होने के कारण भले ही विराट कोहली खेल नहीं पा रहे हों, लेकिन उनका उत्साह बना हुआ है और वे हरवक्त टीम के साथ हैं. कोहली आज भले ही ग्राउंड पर ना हों, लेकिन जब वे ड्रिंक्स के समय अपने साथियों के लिए एनर्जी ड्रिंक्स लेकर पहुंचे, तो खिलाड़ियों का उत्साह दोगुना हो गया.

कमेंटेटर बॉक्स में भी कोहली के इस कदम की चर्चा हुई. पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने कहा कि देखिए सबके लिए पानी लेकर कौन आया है.
वहीं आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ब्रेट ली ने कहा, वाह यह तो शानदार है. यह दुनिया का सबसे महंगा ड्रिंक्समैन होगा. कोहली का डिंक्स लाना ट्‌वीटर पर ट्रेंडिंग हो गया और उनके फैन उनके समर्थन में ट्‌वीट करने लगे.
कोहली ड्रिंक्स के साथ आये और उन्होंने कुलदीप यादव से चर्चा भी की. कोहली से पहले इस तरह का टीम स्पिरिट महान क्रिकेटर सचिन ने भी दिखाया था जब वे अपने साथियों के लिए ड्रिंक्स लेकर आये थे.

Next Article

Exit mobile version