#INDvsNZ: #Visakhapatnam के इसी मैदान पर कप्तान धौनी ने शतक जड़ बटोरी थीं सुर्खियां

विशाखापत्तनम: प्रदर्शन में लगातार कमी के बीच भारतीय टीम निर्णायक पांचवें और अंतिम एकदिवसीय क्रिकेट मैच में आज न्यूजीलैंड से दो-दो हाथ करने उतरेगी. आज मैदान में न्यूजीलैंड के खिलाफ कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के नेतृत्व कौशल के अलावा फिनिशर की उनकी भूमिका की भी कड़ी परीक्षा होगी. लेकिन हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 29, 2016 2:38 AM

विशाखापत्तनम: प्रदर्शन में लगातार कमी के बीच भारतीय टीम निर्णायक पांचवें और अंतिम एकदिवसीय क्रिकेट मैच में आज न्यूजीलैंड से दो-दो हाथ करने उतरेगी. आज मैदान में न्यूजीलैंड के खिलाफ कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के नेतृत्व कौशल के अलावा फिनिशर की उनकी भूमिका की भी कड़ी परीक्षा होगी. लेकिन हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि जिस मैदान में आज मैंच खेला जाएगा उसी मैदान में धौनी ने पाकिस्तान के खिलाफ 123 गेंद में 148 रन बनाकर पहली बार सुर्खियां बटोरी थी और टीम नौ विकेट पर 356 रन बनाने में सफल रही थी.

धौनी ने हालांकि रांची में पिछले मैच में 31 गेंद में सिर्फ 11 रन बनाकर निराश किया और जेम्स नीशाम की सीधी गेंद को चूककर बोल्ड हुए. गेंदबाजी में हालांकि भारत ने बेहतर प्रदर्शन किया है, विशेषकर अमित मिश्रा, अक्षर पटेल और कामचलाउ स्पिनर केदार जाधव की तिकडी ने जिसके कारण भारत को नियमित स्पिनरों आर अश्विन और रवींद्र जडेजा की कमी नहीं खली है.

तेज गेंदबाजी में भारत उम्मीद करेगा कि जसप्रीत बुमराह फिटनेस हासिल कर लें, क्योंकि रांची में उनके विकल्प के तौर पर खेलने वाले धवल कुलकर्णी ने निराश किया था. न्यूजीलैंड को गुप्टिल के फॉर्म में लौटने का फायदा मिला है और वह निरंतर प्रदर्शन कर रहे टॉम लैथम के साथ मिल कर टीम को अच्छी शुरुआत दे रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version