#INDvsNZ: वनडे का आखिरी रण आज, मैच पर तूफान का खतरा

विशाखापत्तनम : प्रदर्शन में निरंतरता की कमी के बीच भारतीय टीम निर्णायक पांचवें और अंतिम एकदिवसीय क्रिकेट मैच में शनिवार को न्यूजीलैंड से भिड़ेगी. यहां न्यूजीलैंड के खिलाफ कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के नेतृत्व कौशल के अलावा फिनिशर की उनकी भूमिका की भी कड़ी परीक्षा होगी. सीरीज 2-2 से बराबर चल रही है और ऐसे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 29, 2016 2:07 AM

विशाखापत्तनम : प्रदर्शन में निरंतरता की कमी के बीच भारतीय टीम निर्णायक पांचवें और अंतिम एकदिवसीय क्रिकेट मैच में शनिवार को न्यूजीलैंड से भिड़ेगी. यहां न्यूजीलैंड के खिलाफ कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के नेतृत्व कौशल के अलावा फिनिशर की उनकी भूमिका की भी कड़ी परीक्षा होगी.

सीरीज 2-2 से बराबर चल रही है और ऐसे में धौनी और उनकी टीम की नजरें अंतिम मैच जीतकर सीरीज अपने नाम करने पर हैं. वहीं दूसरी तरफ न्यूजीलैंड के पास इतिहास रचने का मौका है. अगर टीम शनिवार को जीत दर्ज करती है, तो भारत में पहली बार द्विपक्षीय एकदिवसीय सीरीज जीतेगी.

मैच पर तूफान का खतरा

मैच पर हालांकि तूफान का खतरा मंडरा रहा है, जिससे मुकाबला पूरी तरह से बारिश की भेंट चढ़ सकता है. धौनी की कप्तानी पर फिलहाल कोई खतरा नहीं है, लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज हारने से निश्चित तौर पर कप्तान और खिलाड़ी के रूप में उनकी क्षमता पर सवाल उठेंगे. धौनी की कप्तानी में भारत ने पिछले कुछ समय में तीन एकदिवसीय सीरीज गंवायी है.

भारत और न्यूजीलैंड की टीमें

भारत : महेंद्र सिंह धौनी (कप्तान), रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे, विराट कोहली, मनीष पांडे, केदार जाधव, अक्षर पटेल, हार्दिक पंड्या, अमित मिश्रा, उमेश यादव, जसप्रीत बुमराह, जयंत यादव, धवल कुलकर्णी, मनदीप सिंह.

न्यूजीलैंड : केन विलियमसन (कप्तान), मार्टिन गुप्टिल, टॉम लैथम, रोस टेलर, कोरी एंडरसन, ल्यूक रोंची, जिमी नीशाम, मिचेल सेंटनर, टिम साउथी, मैट हेनरी, ट्रेंट बोल्ट, ईश सोढ़ी, एंटन डेवसिच, बीजे वाटलिंग, डग ब्रैसवेल.

Next Article

Exit mobile version