आमिर के इंग्लैंड दौरे पर जाने के पक्ष में आईसीसी प्रमुख

लंदन : अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद के मुख्य कार्यकारी डेविड रिचर्डसन का मानना है कि पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर अगले महीने इंग्लैंड का दौरा कर सकते हैं और उन्होंने कहा कि स्पाट फिक्सिंग के आरोपी रहे आमिर की वापसी खेल के लिये अच्छी है. न्यूजीलैंड के खिलाफ जनवरी में दो वनडे खेल चुके आमिर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 2, 2016 6:01 PM

लंदन : अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद के मुख्य कार्यकारी डेविड रिचर्डसन का मानना है कि पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर अगले महीने इंग्लैंड का दौरा कर सकते हैं और उन्होंने कहा कि स्पाट फिक्सिंग के आरोपी रहे आमिर की वापसी खेल के लिये अच्छी है.

न्यूजीलैंड के खिलाफ जनवरी में दो वनडे खेल चुके आमिर की ओर से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इंग्लैंड के वीजा के लिये आवेदन किया है. आमिर को स्पाट फिक्सिंग मामले में अगस्त 2010 में ब्रिटेन में छह महीने की जेल हुई थी. आईसीसी ने अब उसे क्लीन चिट दे दी है लेकिन आपराधिक अभियोजन के कारण उसे ब्रिटेन में वीजा मिलना मुश्किल है. रिचर्डसन ने कहा ,‘‘ मेरा हमेशा से मानना रहा है कि सजा पूरी करने के बाद हम कौन होते हैं दरवाजे बंद करने वाले. आमिर ने सुधरने की इच्छाशक्ति दिखाई है और उसकी वापसी क्रिकेट के लिये अच्छा संकेत है.”

Next Article

Exit mobile version