इंडियन मॉडल का दावा, अफरीदी के बच्‍चे की बनने वाली हैं मां !

नयी दिल्‍ली : पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम के कप्‍तान शाहिद अफरीदी और विवाद का गहरा नाता है. अफरीदी चाहे वो मैदान पर हों या न हों हमेशा किसी न किसी कारण से सुर्खियों में रहते हैं. टी-20 विश्वकप खेलने भारत पहुंचे अफरीदी ने भारत से प्‍यार वाले बयान देकर काफी विवाद बटोर लिया है. अफरीदी ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 15, 2016 5:39 PM

नयी दिल्‍ली : पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम के कप्‍तान शाहिद अफरीदी और विवाद का गहरा नाता है. अफरीदी चाहे वो मैदान पर हों या न हों हमेशा किसी न किसी कारण से सुर्खियों में रहते हैं. टी-20 विश्वकप खेलने भारत पहुंचे अफरीदी ने भारत से प्‍यार वाले बयान देकर काफी विवाद बटोर लिया है.

अफरीदी ने कोलकाता में प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर कहा था कि उन्‍हें भारत आने पर काफी प्रेम मिलता है. उन्‍हें और उनकी टीम को भारत में कोई डर नहीं लगता है. यहां के लोगों से उन्‍हें काफी प्‍यार मिलता है. इस बयान के सामने आते ही पाकिस्‍तान में जैसे बवंडर आ गया और उनके खिलाफ पूर्व क्रिकेटरों ने आग उगलना शुरू कर दिया.

अफरीदी इस विवाद से अभी बाहर निकले भी नहीं हैं और एक इंडियन मॉडल ने उनको लेकर एक और बम फोड़ दिया है. दरअसल अफरीदी से अफेयर का खुलासा कर चुकी मॉडल अर्शी खान ने एक बड़ा खुलासा किया है. मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार उन्‍होंने एक मीडिया को दिये गये साक्षात्‍कार में कहा कि वो अफरीदी के बच्‍चे की मां बनने वाली हैं.
अर्शी ने कहा, वो तीन माह की प्रग्‍नैंट हैं. उनके होने वाले बच्‍चे का पिता कोई और नहीं बल्कि पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम के कप्‍तान शाहिद अफरीदी ही हैं. उन्‍होंने कहा, अफरीदी ने भारत से प्‍यार की जो बात कही थी, वो खास उनके लिए कहा था.अर्शी ने कहा, अफरीदी ने उन्‍हें अपनी पत्नी के रूप में स्‍वीकार भी कर लिया है, काम की व्‍यस्‍तता के कारण दोनों साथ में नहीं रह पा रहे हैं. अर्शी ने कहा, वो इस समय कोलकाता में हैं और वो पाकिस्‍तान टीम को जीतते हुए देखना चाहती हैं.
ज्ञात हो अर्शी इससे पहले भी अफरीदी को लेकर मीडिया में एक बयान दिया था. कुछ दिनों पहले उन्‍होंने कहा था कि अफरीदी और उनके बीच काफी दिनों से अफेयर चल रहा है. अफरीदी के साथ उनके शारीरिक संबंध भी हैं. हालांकि अर्शी के इस बयान का अफरीदी ने खंडन भी किया था.
* पाकिस्‍तान टीम का करेंगी सपोर्ट
अर्शी खान ने अफरीदी को लेकर एक वीडियो भी जारी किया है. मीडिया में चल रही खबरों की अगर मानें तो उन्‍होंने टी-20 विश्वकप में पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम को सपोर्ट करने की बात कही. उन्‍हें वीडियो के जरीये कहा कि वो अफरीदी से काफी प्रेम करती हैं और टी-20 विश्वकप में वो पाकिस्‍तान टीम का सपोर्ट करेंगी.

Next Article

Exit mobile version