एशिया कप और टी20 विश्व कप की तैयारी में जुटे हैं : वकार

लाहौर : पाकिस्तान के मुख्य कोच वकार युनूस ने कहा है कि वह एशिया कप और टी20 विश्व कप क्रिकेट की तैयारियों में जुटे हैं और फिलहाल अपने कोचिंग करार के नवीनीकरण के बारे में नहीं सोच रहे. वकार का अनुबंध मई में खत्म होना है. उन्होंने कहा ,‘‘ मेरे पास अभी तीन चार महीने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 18, 2016 3:15 PM

लाहौर : पाकिस्तान के मुख्य कोच वकार युनूस ने कहा है कि वह एशिया कप और टी20 विश्व कप क्रिकेट की तैयारियों में जुटे हैं और फिलहाल अपने कोचिंग करार के नवीनीकरण के बारे में नहीं सोच रहे. वकार का अनुबंध मई में खत्म होना है. उन्होंने कहा ,‘‘ मेरे पास अभी तीन चार महीने का समय है और अभी मैंने भविष्य के बारे में नहीं सोचा है.” पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष शहरयार खान ने कहा कि बोर्ड ने वकार का करार जुलाई से सितंबर इंग्लैंड दौरे तक बढ़ाने का फैसला किया है.

वकार ने कहा ,‘‘ किसी भी टीम की कोचिंग कठिन काम है. आप अच्छा करें या नहीं, यह कठिन काम है और मुझे इसके बारे में पता था जब मैंने चुनौती स्वीकार की थी.” पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने कहा कि उनका पूरा ध्यान एशिया कप और टी20 विश्व कप पर है और समय आने पर वह करार के बारे में सोचेंगे. उन्होंने यह भी कहा कि पाकिस्तान को दोनों टूर्नामेंटों में अच्छे प्रदर्शन के लिये कडी मेहनत करनी होगी. उन्होंने कहा ,‘‘ कुछ बदलाव होंगे लेकिन हमें देखना होगा कि टीम का एशिया कप में प्रदर्शन कैसा रहता है. चयनकर्ताओं ने अपना काम किया है और हमें देखना होगा कि नये खिलाड़ी कैसा प्रदर्शन करते हैं.”

Next Article

Exit mobile version