बीसीसीआई ने सबूतों के बिना मुझ पर प्रतिबंध लगाया : रउफ

कराची : पाकिस्तान के कलंकित अंपायर असद रउफ ने आज कहा कि बीसीसीआई ने बिना किसी सबूत के उन्हें दोषी करार देकर उन पर प्रतिबंध लगा दिया. आईसीसी की एलीट पेनल के सदस्य रहे 59 बरस के रउफ पर सटोरियों से महंगे तोहफे लेने और आईपीएल 2013 के मैचों पर सट्टा लगाने का आरोप है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 12, 2016 6:40 PM

कराची : पाकिस्तान के कलंकित अंपायर असद रउफ ने आज कहा कि बीसीसीआई ने बिना किसी सबूत के उन्हें दोषी करार देकर उन पर प्रतिबंध लगा दिया. आईसीसी की एलीट पेनल के सदस्य रहे 59 बरस के रउफ पर सटोरियों से महंगे तोहफे लेने और आईपीएल 2013 के मैचों पर सट्टा लगाने का आरोप है.

रउफ ने कहा ,‘‘ आईपीएल और बीसीसीआई को मुझ पर प्रतिबंध लगाने का क्या हक है जब मुंबई की एक अदालत ने पुलिस को बताया है कि उसके पास मेरे खिलाफ कोई सबूत नहीं है.” उन्होंने कहा ,‘ बीसीसीआई और आईपीएल ने एक जांच आयुक्त नियुक्त कर दिया और दावा किया कि मैं आईपीएल में अपना काम पूरा किये बिना भारत से चला आया. यह गलत है.
मैं काम पूरा करके भारत से आया.” रउफ ने कहा ,‘‘ अदालत ने कहा कि रउफ प्रतिमाह 30 लाख रुपये से अधिक कमाता है लिहाजा जींस, टीशर्ट या कैप जैसे छोटे तोहफे लेना बड़ी बात नहीं है.” उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने वकील के मार्फत बीसीसीआई को लिखा है कि वह मुंबई में बीसीसीआई मुख्यालय जाकर किसी भी आयोग के सामने पेश होने को तैयार है.
उन्होंने कहा कि वह अपने वकील के जरिये बीसीसीआई और आईपीएल को नोटिस भेजेंगे और मानहानि का मुकदमा ठोकेंगे. उन्होंने कहा ,‘‘ पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड मेरा साथ दे या नहीं , मैं अपने वकील के जरिये खुद कदम उठाउंगा.”

Next Article

Exit mobile version