एमएस धौनी बन सकते हैं चेन्नई सुपर किंग्स के मालिक!

चेन्नई : जस्टिस लोढ़ा कमेटी द्वारा दो साल के लिए सस्पेंड किये जाने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के खेमे में हलचल है. चर्चाएं हैं कि इस टीम को महेंद्र सिंह धौनी को ही सौंपा जा सकता है. धौनी के लिए स्पोर्ट्स बिजनेस नयी चीज नहीं है. वे हॉकी इंडिया लीग में रांची रेज और […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 17, 2015 12:06 PM

चेन्नई : जस्टिस लोढ़ा कमेटी द्वारा दो साल के लिए सस्पेंड किये जाने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के खेमे में हलचल है. चर्चाएं हैं कि इस टीम को महेंद्र सिंह धौनी को ही सौंपा जा सकता है. धौनी के लिए स्पोर्ट्स बिजनेस नयी चीज नहीं है. वे हॉकी इंडिया लीग में रांची रेज और इंडियन सॉकर लीग में चेन्नईियन एफसी के सह मालिक हैं. इनके अलावा उनकी मोटर स्पोर्ट्स में एक बाइक रेसिंग टीम भी है. इसे देखते हुए आइपीएल टीम चलाना उनके लिए कोई मुश्किल काम नहीं होगा. बताया जा रहा है कि चेन्नई सुपर किंग्स को अपने पाले में करने के बाद धौनी किसी और फ्रेंचाइजी की ओर से आइपीएल खेलने की स्थिति से भी बच जायेंगे.

रांची आ सकती है सीएसके

धौनी के सीएसके को लेने का विचार अभी शुरुआती चरण में है, लेकिन इससे जुड़े लोगों ने इस पर चर्चा शुरू कर दी है. यह भी कहा जा रहा है कि धौनी को चेन्नई के बजाय उनके गृह नगर रांची के नाम से भी टीम चलाने को कहा जा सकता है. वैसे भी हाल के आइपीएल सीजन में चेन्नई टीम को ज्यादातर रांची में ही खेलने का मौका मिला है. इस कदम को चेन्नई सुपर किंग्स को मैनेजमेंट भी मंजूरी दे सकता है. इससे उसका फैन बेस भी बच जायेगा. यह स्थिति दो साल के लिए जारी रह सकती है.

Next Article

Exit mobile version