बांग्‍लादेश रवाना होने से पहले टीम इंडिया के खिलाडियों ने खुब की मस्‍ती

बांग्‍लादेश के खिलाफ एक टेस्‍ट और तीन वनडे मैच खेलने के लिए आज भारतीय टीम कप्‍तान विराट कोहली की अगुआई में ढाका पहुंच चुकी है. ढाका रवाना होने से दो दिन पहले भारतीय टीम का जुटान कोलकाता में हुआ. रविवार को टीम इंडिया के खिलाडियों ने इडन गार्डंस में जम के पसीना बहाये. प्रेक्टिस के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 8, 2015 3:42 PM

बांग्‍लादेश के खिलाफ एक टेस्‍ट और तीन वनडे मैच खेलने के लिए आज भारतीय टीम कप्‍तान विराट कोहली की अगुआई में ढाका पहुंच चुकी है. ढाका रवाना होने से दो दिन पहले भारतीय टीम का जुटान कोलकाता में हुआ. रविवार को टीम इंडिया के खिलाडियों ने इडन गार्डंस में जम के पसीना बहाये.

प्रेक्टिस के दौरान मैदान पर खिलाडियों ने जमकर मस्‍ती की है. लंबे समय के बाद भारतीय टेस्‍ट टीम में वापसी करने वाले टर्बनेटर हरभजन सिंह टीम ने अपनी वापसी का जमकर जश्‍न मनाया. मैदान पर उन्‍होंने खुब डांस किये. टेस्‍ट टीम के कप्‍तान विराट कोहली ने भी हरभजन सिंह का साथ दिया. दोनों के अलावा टीम इंडिया के ‘गब्‍बर’ शिखर धवन ने भी साथी खिलाडियों के साथ ठुमके लगाये.

* हरभजन ने की कोहली की प्रशंसा

लंबे समय के बाद टीम इंडिया से जुडे ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने कप्‍तान विराट कोहली की जमकर तारीफ की. हरभजन न कहा, विराट मैच विजेता है. वह काफी प्रतिस्पर्धी है. विरोधी कोई भी हो, वह जीतना चाहता है जो काफी अच्छा गुण है. कप्तान के रुप में उसका होना अच्छी चीज है. मैच जीतने का इरादा मौजूद है और विराट कोहली यही टीम में लेकर आता है.

कोहली ऐसे खिलाड़ी है जो हमेशा टीम के लिए खड़ा रहता है. उसे चुनौती लेना पसंद है और जीतना चाहता है. मैदान पर इतनी उर्जा वाले कप्तान के होने से बेशक उसकी उर्जा मैदान पर अन्य लोगों में भी आती है. यह सकारात्मक संकेत है.

Next Article

Exit mobile version