सचिन तेंदुलकर के साथ पौधारोपण के कार्यक्रम में शरीक हुए रोहित शर्मा और अजिंक्य रहाणे

नयी दिल्ली : पांच जून पर्यावरण दिवस के मौके पर क्रिकेट र्स ने भी आम लोगों को पर्यावरण संरक्षण के प्रति जागरूक किया और उनसे ज्यादा से ज्यादा पेड़ लगाने की अपील की. इस क्रम में क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने रोहित शर्मा और अजिंक्य रहाणे का साथ पौधारोपण किया. जिस वक्त रोहित शर्मा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 6, 2015 11:00 AM

नयी दिल्ली : पांच जून पर्यावरण दिवस के मौके पर क्रिकेट र्स ने भी आम लोगों को पर्यावरण संरक्षण के प्रति जागरूक किया और उनसे ज्यादा से ज्यादा पेड़ लगाने की अपील की. इस क्रम में क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने रोहित शर्मा और अजिंक्य रहाणे का साथ पौधारोपण किया. जिस वक्त रोहित शर्मा पर्यावरण के प्रति लोगों को जागरूक कर रहे थे, उस वक्त उनके साथ उनकी मंगेतर रितिका भी मौजूद थीं. इन दोनों ने हाल ही में ऑफिसियली सगाई की है.

लोगों को पर्यावरण के प्रति जागरूक करने के लिए भारती टेस्ट क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली भी मौजूद थे. उन्होंने ना सिर्फ लोगों को पेड़ लगाने की नसीहत दी, बल्कि पेड़ लगाया भी. गौरतलब है कि विराट कोहली दिल्ली में पर्यावरण से संबंधित कार्यक्रम में तो शरीक हुए ही, उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा के साथ मार्केटिंग भी की.

Next Article

Exit mobile version