नवजोत सिंह सिद्धू और रमीज रजा को विनोद कांबली ने दी गाली

भारत के पूर्व क्रिकेटर और किसी जमाने में सचिन तेंदुलकर के खास दोस्त रहे विनोद कांबली अपने खेल से ज्यादा इतर कारणों से चर्चा में रहते हैं. इस बार वे चर्चा में हैं, तो इसका कारण है उनके द्वारा किया गया ट्वीट. विनोद कांबली ने हालांकि बाद में इन ट्वीट के लिए माफी मांगी है […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 15, 2015 1:23 PM

भारत के पूर्व क्रिकेटर और किसी जमाने में सचिन तेंदुलकर के खास दोस्त रहे विनोद कांबली अपने खेल से ज्यादा इतर कारणों से चर्चा में रहते हैं. इस बार वे चर्चा में हैं, तो इसका कारण है उनके द्वारा किया गया ट्वीट. विनोद कांबली ने हालांकि बाद में इन ट्वीट के लिए माफी मांगी है और कहा है कि ट्वीट उन्होंने नहीं किया, बल्कि उनके एक दोस्त ने उनका मोबाइल लेकर किया था. इस बात में कितनी सच्चाई है, यह बात तो कांबली ही जानते हैं, लेकिन कल रात उन्होंने जो ट्वीट किया, उसमें उन्होंने पूर्व भारतीय क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू और पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर रमीज रजा को खूब गालियां दी हैं.

https://twitter.com/vinodkambli349/status/588218289949696000

कांबली ने ट्वीट किया है कि पाकिस्तानी क्रिकेटर को हर चैनल पर बुलाया जाता है, जबकि वहां हमें गालियां दी जाती है. इसके जवाब में कांबली ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे भी लगाये. कांबली ने सिद्धू को बक-बक बंद करने की सलाह भी दी है. कांबली ने ट्वीट किया था, सिद्धू को शायरी करने के अलावा कोई काम नहीं है, उसमें अगर हिम्मत है, तो मेरा सामना करे.

इन ट्वीट के बारे में सफाई देते हुए कांबली ने आज ट्वीट किया है कि मेरे दोस्त ने कल रात जो किया, वह गलत है. वह मुंबई इंडियंस का जबर्दस्त समर्थक है और वह उन्हें हारते हुए नहीं देख सकता. इसके लिए मैं माफी मांगता हूं.

Next Article

Exit mobile version