क्या सेमीफाइनल जीत पायेगा न्यूजीलैंड, तेज गेंदबाज एडम मिल्न चोटिल

आकलैंड : अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने चोटिल तेज गेंदबाज एडम मिल्न की जगह मैट हेनरी को न्यूजीलैंड टीम में शामिल करने की स्वीकृति दे दी है. टूर्नामेंट की प्रतियोगिता तकनीकी समिति ने विकल्प को स्वीकृति दी. रविवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ क्वार्टर फाइनल मुकाबले के बाद मिल्न बायें घुटने को लेकर असहज महसूस कर रहे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 23, 2015 10:55 AM

आकलैंड : अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने चोटिल तेज गेंदबाज एडम मिल्न की जगह मैट हेनरी को न्यूजीलैंड टीम में शामिल करने की स्वीकृति दे दी है. टूर्नामेंट की प्रतियोगिता तकनीकी समिति ने विकल्प को स्वीकृति दी. रविवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ क्वार्टर फाइनल मुकाबले के बाद मिल्न बायें घुटने को लेकर असहज महसूस कर रहे थे। रविवार को ही उनका एमआरआई स्कैन कराया गया. स्कैन के नतीजे में काफी अधिक सूजन का पता चला है जिससे वह टूर्नामेंट में आगे हिस्सा लेने के लिए अनफिट हो गए हैं.

क्राइस्टचर्च में जन्मे 23 साल के तेज गेंदबाज हेनरी ने न्यूजीलैंड की ओर से आठ वनडे और दो टी20 मैच खेले हैं.चोट या बीमारी के कारण टीम में बदलाव करने के लिए डॉक्टर से चोट या बीमारी की गंभीरता का प्रमाण प्रतियोगिता तकनीकी समिति को लिखित आग्रह के साथ देना होता है.
एक बार बदले जाने के बाद वह खिलाड़ी सिर्फ किसी अन्य चोटिल या बीमार खिलाड़ी के विकल्प के तौर पर ही टीम में दोबारा शामिल हो सकता है.न्यूजीलैंड मंगलवार को विश्व कप के पहले सेमीफाइनल में ईडन पार्क में दक्षिण अफ्रीका से भिड़ेगा.

Next Article

Exit mobile version