डेरेन सैमी ने कहा, न्यूजीलैंड का सामना करना टायसन से मुकाबले के बराबर

वेलिंगटन : हरफनमौला डेरेन सैमी ने आज कहा कि न्यूजीलैंड का मुकाबला करना माइक टायसन से भिडने के बराबर है लेकिन कहा कि वेस्टइंडीज विश्व कप क्वार्टर फाइनल में उसे हराकर बाहर करेगी. सैमी ने अतीत के पन्ने उलटते हुए 1990 में तोक्यो में हुए हैवीवेट मुक्केबाजी मुकाबले का उदाहरण दिया जब बस्टर डगलस ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 18, 2015 4:51 PM

वेलिंगटन : हरफनमौला डेरेन सैमी ने आज कहा कि न्यूजीलैंड का मुकाबला करना माइक टायसन से भिडने के बराबर है लेकिन कहा कि वेस्टइंडीज विश्व कप क्वार्टर फाइनल में उसे हराकर बाहर करेगी. सैमी ने अतीत के पन्ने उलटते हुए 1990 में तोक्यो में हुए हैवीवेट मुक्केबाजी मुकाबले का उदाहरण दिया जब बस्टर डगलस ने अपराजेय टायसन को हराकर उलटफेर कर दिया था.

उन्होंने कहा , मुझे याद है कि डगलस ने माइक टायसन को हराया था. शनिवार का क्वार्टर फाइनल मैच भी ऐसा ही है. उन्होंने कहा , मैने आज अपने खिलाडियों को अभ्यास करते देखा. उन्हें पता है कि क्या दाव पर लगा है और हम अपनी पूरी ताकत लगाकर माइक टायसन को हराने की कोशिश करेंगे.

सैमी ने यह भी कहा कि उन्हें कोई शक नहीं है कि आक्रामक बल्लेबाज क्रिस गेल चोट से उबरकर यह मैच खेलेगा. उन्होंने कहा , क्रिस क्वार्टर फाइनल में जरुर खेलेगा. वह हमसे ज्यादा उत्साहित है.

Next Article

Exit mobile version