विश्व कप जीतना है तो बल्लेबाजों को खेलना होगा स्विंग : क्लार्क

आकलैंड : ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क ने न्यूजीलैंड के खिलाफ एक विकेट की नाटकीय हार के बाद आज यहां कहा कि यदि उनकी टीम को विश्व कप जीतना है तो उनके बल्लेबाजों को स्विंग गेंदबाजी बेहतर तरीके से खेलनी होगी. ऑस्ट्रेलियाई टीम पूल ए के इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 151 रन पर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 1, 2015 12:23 AM

आकलैंड : ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क ने न्यूजीलैंड के खिलाफ एक विकेट की नाटकीय हार के बाद आज यहां कहा कि यदि उनकी टीम को विश्व कप जीतना है तो उनके बल्लेबाजों को स्विंग गेंदबाजी बेहतर तरीके से खेलनी होगी.

ऑस्ट्रेलियाई टीम पूल ए के इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 151 रन पर ढेर हो गयी. बायें हाथ के स्विंग गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने 27 रन देकर पांच विकेट लिये और ऑस्ट्रेलिया के शीर्ष क्रम को झकझोरा. क्लार्क ने न्यूजीलैंड के गेंदबाजों को श्रेय दिया. उन्होंने कहा, इसमें संदेह नहीं कि हमने बहुत खराब बल्लेबाजी की. न्यूजीलैंड के गेंदबाजों को श्रेय जाता है. उन्होंने शानदार गेंदबाजी की.

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा, उन्होंने गेंद को अच्छी तरह से स्विंग कराया लेकिन शाट का हमारा चयन भी बहुत खराब था. मुझे लगता है हमारा डिफेन्स ऐसा विभाग है जो कमजोर है. उन्होंने कहा, गेंद के स्विंग लेने से पहले उसे आगे बढकर खेलने की जरुरत है. हमें इस पर काम करना होगा. हमें निश्चित रुप से ऐसा करना होगा.

Next Article

Exit mobile version