विश्व कप में गूंजेगी अमिताभ की आवाज, भारत-पाक मैच की करेंगे कमेंट्री

नयी दिल्ली : मेगास्टार अमिताभ बच्चन भारत और पाकिस्तान के बीच विश्व कप में 15 फरवरी को होने वाले महत्वपूर्ण मैच के कमेंटेटर की नयी भूमिका में अवतरित होंगे और वह इसके लिये आजकल क्रिकेट और उसकी शब्दावलियों की पेचीदगियों को समझने में व्यस्त हैं. बच्चन अनुभवी कमेंटेटर हर्ष भोगले और पूर्व कप्तान कपिल देव […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 2, 2015 5:09 PM

नयी दिल्ली : मेगास्टार अमिताभ बच्चन भारत और पाकिस्तान के बीच विश्व कप में 15 फरवरी को होने वाले महत्वपूर्ण मैच के कमेंटेटर की नयी भूमिका में अवतरित होंगे और वह इसके लिये आजकल क्रिकेट और उसकी शब्दावलियों की पेचीदगियों को समझने में व्यस्त हैं.

बच्चन अनुभवी कमेंटेटर हर्ष भोगले और पूर्व कप्तान कपिल देव के साथ कमेंटरी करेंगे और उन्होंने कहा कि वह इनसे टिप्स ले रहे हैं. उन्होंने आज यहां अपनी आगामी फिल्म ‘शमिताभ’ के प्रचार कार्यक्रम के दौरान कहा, मैं लाइव कमेंटरी को लेकर उत्साहित हूं तथा मैं हर्ष भोगले और कपिल देव के साथ कमेंटरी करुंगा. मैं उनसे टिप्स ले रहा हूं और सभी ‘मिड ऑफ और मिड आन’ में सुधार कर रहा हूं. इस 72 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि यह भूमिका वह आर बालकी निर्देशित फिल्म के विज्ञापन के हिस्से के तौर पर कर रहे हैं.

यह फिल्म विश्व कप से एक सप्ताह पहले छह फरवरी को रिलीज होगी. उन्होंने कहा, यह बालकी का फैसला था क्योंकि खेल प्रसारक और शमिताभ के निर्माताओं के बीच कुछ करार है. यह फिल्म विश्व कप से केवल एक सप्ताह पहले रिलीज हो रही है और हम समय को भुना रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version