सिर के पीछे लगा बाउंसर घायल हुए ह्यूजेस, स्थिति गंभीर

सिडनी : ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज फिल ह्यूजेस की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है. सेंट विंसेंट अस्पताल में भरती ह्यूजेय की फिलहाल सर्जरी की गयी है, लेकिन उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हो पाया है. ज्ञात हो कि साउथ ऑस्ट्रेलिया के ह्यूजेस को आज सिडनी में शेफील्ड शील्ड मैच के दौरान न्यू साउथवेल्स के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 25, 2014 1:12 PM
2014 11$largeimg126 Nov 2014 132241920gallery
सिर के पीछे लगा बाउंसर घायल हुए ह्यूजेस, स्थिति गंभीर 5
सिर के पीछे लगा बाउंसर घायल हुए ह्यूजेस, स्थिति गंभीर 6
सिर के पीछे लगा बाउंसर घायल हुए ह्यूजेस, स्थिति गंभीर 7
सिर के पीछे लगा बाउंसर घायल हुए ह्यूजेस, स्थिति गंभीर 8

सिडनी : ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज फिल ह्यूजेस की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है. सेंट विंसेंट अस्पताल में भरती ह्यूजेय की फिलहाल सर्जरी की गयी है, लेकिन उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हो पाया है. ज्ञात हो कि साउथ ऑस्ट्रेलिया के ह्यूजेस को आज सिडनी में शेफील्ड शील्ड मैच के दौरान न्यू साउथवेल्स के गेंदबाज सीन एबट का बाउंसर सिर में लगा और वह बुरी तरह से घायल हो गये. घायल होने के बाद उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था.

साउथ ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट संघ द्वारा जारी बयान के अनुसार , एसएसीए बोर्ड और प्रशासन की ओर से हमारी दुआएं फिल ह्यूजेस और उनके परिवार के साथ है. फिल को गेंद से सिर में चोट लगी और उन्हें अस्पताल ले जाया गया. उनके परिजन और एसएसीए महाप्रबंधक ( हाई परफार्मेंस ) टिम नीलसन उनके साथ हैं.

एसएसीए सीईओ कीथ ब्राडशा ने कहा कि वह इस घटना से काफी दुखी और सदमे में हैं. उन्होंने कहा कि ह्यूजेस के ऑपरेशन का नतीजा 24 – 48 घंटे से पहले पता नहीं चल सकेगा.

* भारतीय क्रिकेटरों ने ह्यूजेस के जल्दी स्वस्थ होने की कामना की

भारतीय क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलिया के घायल क्रिकेटर फिल ह्यूजेस के तेजी से स्वस्थ होने की कामना की.उनकी सेंट विंसेंट अस्पताल में सर्जरी कराई गई है और उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है. भारतीय क्रिकेट टीम के हवाले से क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने जारी बयान में कहा , भारतीय टीम ने फिल ह्यूजेस और उनके परिवार के प्रति संवेदनायें व्यक्त की है. हम दुनिया भर के क्रिकेट समुदाय के साथ मिलकर फिल और उनके परिवार के प्रति संवेदनायें व्यक्त करते हैं.

Next Article

Exit mobile version