न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे के लिये शहजाद फिट, मकसूद बाहर

लाहौर : पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज अहमद शहजाद को न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे श्रृंखला के लिये फिट घोषित किया गया है. शहजाद को न्यूजीलैंड के खिलाफ अबुधाबी में पहले टेस्ट के दौरान खोपडी में फ्रेक्चर हुआ था. उन्हें कोरे एंडरसन का बाउंसर सिर में लगा था. उस मैच में उन्होंने कैरियर की सर्वश्रेष्ठ 176 रन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 22, 2014 9:26 PM
लाहौर : पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज अहमद शहजाद को न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे श्रृंखला के लिये फिट घोषित किया गया है. शहजाद को न्यूजीलैंड के खिलाफ अबुधाबी में पहले टेस्ट के दौरान खोपडी में फ्रेक्चर हुआ था. उन्हें कोरे एंडरसन का बाउंसर सिर में लगा था. उस मैच में उन्होंने कैरियर की सर्वश्रेष्ठ 176 रन की पारी खेली थी.
वह आखिरी दो टेस्ट से बाहर रहे लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कहा कि वह दो टी20 मैच और पांच वनडे खेलेंगे. पीसीबी ने एक बयान में कहा ,‘‘ डाक्टरों ने बुधवार को शहजाद का चेकअप किया. सोमवार को फिर चेकअप होगा. उसे छह सप्ताह आराम की सलाह दी गई थी लेकिन अगले सप्ताह से वह व्यायाम शुरु कर सकता है.’’ पहला टी20 मैच दुबई में चार दिसंबर से खेला जायेगा. मध्यक्रम के बल्लेबाज शोएब मकसूद कलाई की चोट के कारण नहीं खेल सकेंगे.

Next Article

Exit mobile version