डोल्फिंस के खिलाफ जीत के इरादे से उतरेंगे सुपरकिंग्स

बेंगलूर : चैम्पियन्स लीग टी20 में अपने पहले ही मैच में हार का सामना करने वाली चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम कल होने वाले मैच में वापसी की तैयारी में है. कल दक्षिण अफ्रीका की नाशुआ डोल्फिंस और सुपरकिंग्‍स के बीच मुकाबला होना है. धौनी की सेना हर हाल में नाशुआ डोल्फिंस पर जीत दर्ज करना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 21, 2014 11:49 AM

बेंगलूर : चैम्पियन्स लीग टी20 में अपने पहले ही मैच में हार का सामना करने वाली चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम कल होने वाले मैच में वापसी की तैयारी में है. कल दक्षिण अफ्रीका की नाशुआ डोल्फिंस और सुपरकिंग्‍स के बीच मुकाबला होना है. धौनी की सेना हर हाल में नाशुआ डोल्फिंस पर जीत दर्ज करना चाहेगी.

चेन्नई ने कोलकाता नाइट राडर्स के खिलाफ काफी अच्छी स्थिति में होने के बावजूद मैच गंवा दिया था. केकेआर की ओर से आंद्रे रसेल और रेयान टेन डोएशे ने अर्धशतक जडे थे. दो बार के आइपीएल चैम्पियन चेन्नई सुपरकिंग्स के शीर्ष चार बल्लेबाज ड्वेन स्मिथ, ब्रेंडन मैकुलम, सुरेश रैना और फाफ डु प्लेसिस पहले मैच में प्रभाव छोडने में नाकाम रहे और अब कल ये सभी अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद के साथ उतरेंगे. टीम की जीत में अच्छी शुरुआत की भूमिका अहम होती है और चेन्नई के सलामी बल्लेबाज स्मिथ और मैकुलम इस बात से अच्छी तरह वाकिफ हैं.

ये दोनों कल डोल्फिंस के खिलाफ टीम को अच्छी शुरुआत देकर रैना और डु प्लेसिस जैसे बल्लेबाजों के लिए ठोस मंच तैयार करने की कोशिश करेंगे. केकेआर के खिलाफ चेन्नई की टीम 6.4 ओवर में दो विकेट पर 49 रन ही बना पाई थी. आईपीएल के पिछले सत्र में चोटिल होने के कारण नहीं खेल पाने वाले ब्रावो ने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ मिलकर टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया था. ब्रावो ने 28 जबकि धौनी ने 35 रन की पारी खेली. ये दोनों ही बल्लेबाज डोल्फिंस के खिलाफ इस लय को बरकरार रखने की कोशिश करेंगे.

Next Article

Exit mobile version