Spot Fixing में डूबा पाकिस्‍तान क्रिकेट, नाराज रमीज ने कड़े कानून बनाने की कर डाली मांग

कराची : भ्रष्टाचार के ताजा प्रकरण से दुखी पाकिस्तान के पूर्व कप्तान रमीज राजा ने गुरुवार को प्रधानमंत्री इमरान खान से दोषी खिलाड़ियों पर आजीवन प्रतिबंध लगाने का कानून लाने का अनुरोध किया. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने गुरुवार को स्पाट फिक्सिंग के लिये संपर्क किये जाने की जानकारी नहीं देने के कारण भ्रष्टाचार निरोधक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 20, 2020 10:16 PM

कराची : भ्रष्टाचार के ताजा प्रकरण से दुखी पाकिस्तान के पूर्व कप्तान रमीज राजा ने गुरुवार को प्रधानमंत्री इमरान खान से दोषी खिलाड़ियों पर आजीवन प्रतिबंध लगाने का कानून लाने का अनुरोध किया.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने गुरुवार को स्पाट फिक्सिंग के लिये संपर्क किये जाने की जानकारी नहीं देने के कारण भ्रष्टाचार निरोधक जांच पूरी होने तक अकमल को तुरंत प्रभाव से निलंबित कर दिया.

राजा ने यहां पत्रकारों से कहा, आज मैं बहुत निराश हूं, ऐसा लगता है कि शारजील और खालिद लतीफ की घटना कल ही हुई थी और अब यह. उन्होंने कहा, इससे मैं बहुत नाराज हूं कि यह सब पाकिस्तान क्रिकेट में होता रहता है. मैं निश्चित रूप से चाहता हूं कि सभी दोषी खिलाड़ियों पर सजा के लिये संसद में कोई कानून पारित हो.

पूर्व टेस्ट कप्तान ने कहा कि पीसीबी को अपने मुख्य संरक्षक इमरान खान से बात करनी चाहिए और उनसे अनुरोध करना चाहिए कि वे क्रिकेट में भ्रष्टाचार से निपटने के लिये संसद में कुछ कानून पारित करें.

Next Article

Exit mobile version