टीम इंडिया के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने कहा- पंत को मानना होगा कि वह खराब दौर से जूझ रहा है

वेलिंगटनः भारत के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने गुरूवार को यहां कहा कि ऋषभ पंत को स्वीकार करना होगा कि वह खराब दौर से गुजर रहा है और उसे बतौर क्रिकेटर बेहतर होने पर फोकस जारी रखना होगा. 22 साल के पंत पांच महीने पहले तक सभी प्रारूपों में विकेटकीपर के तौर पर भारत की पहली […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 20, 2020 2:25 PM
वेलिंगटनः भारत के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने गुरूवार को यहां कहा कि ऋषभ पंत को स्वीकार करना होगा कि वह खराब दौर से गुजर रहा है और उसे बतौर क्रिकेटर बेहतर होने पर फोकस जारी रखना होगा. 22 साल के पंत पांच महीने पहले तक सभी प्रारूपों में विकेटकीपर के तौर पर भारत की पहली पसंद थे. उन्होंने सीमित ओवरों के प्रारूप में केएल राहुल को जगह गंवा दी जबकि टेस्ट में रिधिमान साहा विकेटकीपर हैं.
रहाणे ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट से पूर्व कहा, यह स्वीकार करना जरूरी है कि आप कहां खड़े हैं. सकारात्मक रहकर ज्यादा से ज्यादा सीखने की जरूरत है. बात सीनियर या जूनियर की नहीं है.
उन्होंने कहा, किसी को भी बाहर बैठना अच्छा नहीं लगता लेकिन यह स्वीकार करना होगा कि टीम को उस दिन क्या जरूरत है. हर खिलाड़ी के लिये स्थिति को स्वीकार करना अहम है. जो हम नियंत्रण में रख सकते हैं, उसी पर फोकस रखना होगा. बतौर क्रिकेटर मेहनत करते रहना होगा.

Next Article

Exit mobile version