साढ़े 7 बजे नहीं इतने बजे शुरू होगा आईपीएल का मैच, फाइनल मुंबई में

नयी दिल्ली : इंडियन प्रीमियर लीग की संचालन परिषद ने सोमवार को फैसला किया कि लीग के मैच साढ़े सात नहीं बल्कि हमेशा की तरह रात आठ बजे से ही शुरू होंगी. कुछ पक्षधारकों की तरह से ऐसी मांग की जा रही थी. वहीं बीसीसीआई एक चैरिटी के लिये आईपीएल शुरू होने से पहले सभी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 27, 2020 7:01 PM

नयी दिल्ली : इंडियन प्रीमियर लीग की संचालन परिषद ने सोमवार को फैसला किया कि लीग के मैच साढ़े सात नहीं बल्कि हमेशा की तरह रात आठ बजे से ही शुरू होंगी. कुछ पक्षधारकों की तरह से ऐसी मांग की जा रही थी.

वहीं बीसीसीआई एक चैरिटी के लिये आईपीएल शुरू होने से पहले सभी अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों के बीच एक ‘आल स्टार मैच’ करायेगा. बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने यह भी कहा कि आईपीएल फाइनल अहमदाबाद में नहीं बल्कि मुंबई में ही होगा.

गांगुली ने बैठक के बाद पत्रकारों से कहा, आईपीएल के रात के मैचों के समय में कोई बदलाव नहीं किया गया है. पहले की तरह ही ये रात आठ बजे से शुरू होंगे. साढ़े सात बजे मैच कराने पर बात हुई, लेकिन ऐसा नहीं होने जा रहा है. उन्होंने कहा , इस बार सिर्फ पांच ही मैच डबल हेडर (शाम चार और रात आठ बजे से) होंगे. फाइनल मुंबई में खेला जायेगा.

Next Article

Exit mobile version