द्रविड़, गांगुली ने एनसीए से जुड़े मसलों पर बात की

मुंबई : बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली और राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी के क्रिकेट प्रमुख राहुल द्रविड़ ने गुरुवार को यहां बोर्ड के मुख्यालय पर मुलाकात करके एनसीए से जुड़े मसलों पर बात की. एनसीए ने हाल ही में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का फिटनेस टेस्ट करने से इनकार कर दिया था. बुमराह चोट के बाद वापसी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 26, 2019 10:18 PM

मुंबई : बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली और राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी के क्रिकेट प्रमुख राहुल द्रविड़ ने गुरुवार को यहां बोर्ड के मुख्यालय पर मुलाकात करके एनसीए से जुड़े मसलों पर बात की.

एनसीए ने हाल ही में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का फिटनेस टेस्ट करने से इनकार कर दिया था. बुमराह चोट के बाद वापसी की तैयारी में है. द्रविड़ ने प्रतीक्षारत मीडिया से बात नहीं की जबकि गांगुली ने कहा कि उन्होंने एनसीए से जुड़े आम मसलों पर बातचीत की.

द्रविड़ दोपहर 12 बजे बीसीसीआई मुख्यालय पहुंचे और शाम पांच बजे तक रहे. इस बीच क्रिकेट सलाहकार समिति पर गांगुली कुछ नहीं बोले. एक सूत्र ने हालांकि बताया कि शीर्ष परिषद ने अनौपचारिक तौर पर गांगुली से सीएसी को लेकर सीनियर क्रिकेटरों से बात करने को कहा क्योंकि उनके खिलाड़ियों से काफी अच्छे संबंध हैं.

सूत्र ने हालांकि कोई समय सीमा नहीं बताई कि समिति का गठन कब किया जायेगा. यह समिति नये चयनकर्ताओं को चुनेगी. समझा जाता है कि समिति पर अंतिम फैसला गांगुली खुद लेंगे. इस बीच गांगुली ने एशिया एकादश टीम से जुड़े सवालों के जवाब देने से इनकार कर दिया.

Next Article

Exit mobile version