आईपीएल नीलामी में पूरी तैयारी के साथ उतरेगा आरसीबी

बेंगलुरू : विराट कोहली ने मंगलवार को कहा कि रायल चैलेंजर्स बेंगलूर (आरसीबी) गुरुवार को होने वाली नीलामी में पूरी तैयारी के साथ उतरेंगे. आरसीबी की टीम 2016 में उप विजेता रही थी लेकिन इसके बाद अगले तीन सत्र में टीम उम्मीदों पर खरी नहीं उतर सकी. इन तीन सत्र में आरसीबी की टीम दो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 17, 2019 10:34 PM

बेंगलुरू : विराट कोहली ने मंगलवार को कहा कि रायल चैलेंजर्स बेंगलूर (आरसीबी) गुरुवार को होने वाली नीलामी में पूरी तैयारी के साथ उतरेंगे. आरसीबी की टीम 2016 में उप विजेता रही थी लेकिन इसके बाद अगले तीन सत्र में टीम उम्मीदों पर खरी नहीं उतर सकी.

इन तीन सत्र में आरसीबी की टीम दो बार लीग तालिका में अंतिम स्थान पर रही। कोलकाता में होने वाली नीलामी से दो दिन पहले कोहली ने आरसीबी के प्रशंसकों को संदेश दिया. फ्रेंचाइजी द्वारा अपलोड किए गए वीडियो में कोहली ने कहा, मजबूत कोर खिलाड़ियों को ध्यान में रखकर टीम तैयार करने को लेकर हमारे बीच चर्चा हुई है और हम आपको आश्वासन देते हैं कि सभी मूल चीजों पर ध्यान देंगे और 2020 में अच्छे सत्र के लिए काफी मजबूत टीम बनाएंगे.

उन्होंने कहा, इसलिए जैसा कि मैंने कहा टीम का समर्थन करो और आपको समर्थन हमेशा हमारे लिए बेशकीमती होता है और जब तक हम इस खेल को खेलते रहेंगे तब तक अहम रहेगा. इसलिए आपका धन्यवाद और मैं नीलामी को लेकर उत्सुक हूं.

देखते हैं 19 दिसंबर को क्या होता है. कोहली आईपीएल के अगले सत्र में अपनी अगुआई में टीम को पहला खिताब दिलाने की कोशिश करेंगे और उन्होंने प्रशंसकों से कहा कि टीम का समर्थन करते रहिए.

Next Article

Exit mobile version