कोहली के ट्वीट से मचा कोहराम, क्‍या सही में धौनी लेने वाले हैं संन्‍यास…?

नयी दिल्ली : विराट कोहली का मकसद महेंद्र सिंह धौनी के साथ अपनी शानदार साझेदारी की यादें साझा करने का था, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी पोस्ट के बाद पूर्व कप्तान के भविष्य को लेकर अटकलों का दौर फिर तेज हो गया. कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2016 टी20 विश्व कप क्वार्टर फाइनल के मैच […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 12, 2019 7:16 PM

नयी दिल्ली : विराट कोहली का मकसद महेंद्र सिंह धौनी के साथ अपनी शानदार साझेदारी की यादें साझा करने का था, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी पोस्ट के बाद पूर्व कप्तान के भविष्य को लेकर अटकलों का दौर फिर तेज हो गया.

कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2016 टी20 विश्व कप क्वार्टर फाइनल के मैच की धौनी के साथ अपनी तस्वीर ट्विटर पर डाली थी. भारत ने वह मैच छह विकेट से जीता जिसमें कोहली और धौनी ने 67 रन की साझेदारी की थी.

कोहली ने ट्वीट किया, ऐसा मैच जो मैं कभी नहीं भूल सकता. खास रात. धौनी ने मुझे ऐसे दौड़ाया जैसे फिटनेस टेस्ट के लिये दौड़ना होता है. इसके बाद से धौनी के संन्यास को लेकर अटकलें लगने लग गई.

इस समय अमेरिका में छुट्टियां मना रहे धौनी सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड कर रहे हैं. भारतीय टेस्ट टीम की घोषणा के समय चयन समिति के प्रमुख एमएसके प्रसाद से जब धौनी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, मुझे नहीं पता कि ये अटकलें कौन लगाता है. यह सही नहीं है.

धौनी ने जून जुलाई में विश्व कप के बाद से ब्रेक लिया है जिससे उनके भविष्य को लेकर अटकलों का बाजार लगातार गर्म है. वह वेस्टइंडीज दौरे पर भी नहीं गए और सेना की अपनी रेजिमेंट के साथ कुछ समय बिताया जिसमें वह मानद् लेफ्टिनेंट कर्नल हैं.

Next Article

Exit mobile version