INDvWI 3rd ODI: विराट ने जड़ा शतक, टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को हराया, सीरीज पर किया कब्जा

पोर्ट आफ स्पेन: भारतीय टीम ने वेस्टइंडीजको आखिरी और तीसरे वनडे में 6 विकेट से हरा कर सीरीज पर कब्जा जमा लिया है. भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा मुकाबला बुधवार को पोर्ट ऑफ स्पेन में खेला गया. मैच में टीम इंडिया ने कप्तान विराट कोहली की नाबाद शतकीय […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 14, 2019 6:41 PM

पोर्ट आफ स्पेन: भारतीय टीम ने वेस्टइंडीजको आखिरी और तीसरे वनडे में 6 विकेट से हरा कर सीरीज पर कब्जा जमा लिया है. भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा मुकाबला बुधवार को पोर्ट ऑफ स्पेन में खेला गया. मैच में टीम इंडिया ने कप्तान विराट कोहली की नाबाद शतकीय पारी की बदौलत वेस्टइंडीज को 6 विकेट से पराजित किया. जीत के साथ ही भारतीय टीम ने तीन मैचों की वनडे सीरीज पर 2-0 से कब्जा किया.

इससे पहले टॉस जीतकर वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया और फैसला उसके हक में गया, क्योंकि गेल और लुईस ने टीम को ताबड़तोड़ शुरुआत दी. बारिश के कारण मैच को 35-35 का कर दिया गया था. पहले खेलते हुए मेजबान टीम ने 35 ओवर में 7 विकेट पर 240 रन जड़ दिये. भारत को जीत दर्ज करने के लिए 241 रन बनाने थे. कोहली की टीम ने इस लक्ष्य को 32.3 ओवर में चार विकेट खोकर हासिल कर लिया और सीरीज पर कब्जा किया.

टीमें
भारत: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर, केदार जाधव, रविंद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, युजवेंद्र चहल और खलील अहमद.

वेस्टइंडीज: जेसन होल्डर (कप्तान), क्रिस गेल, एविन लुईस, शाई होप, शिमरोन हेटमायर, निकोलस पूरन, रोस्टन चेज, कार्लोस ब्रैथवेट, फैबियन एलेन, कीमो पाल और केमार रोच.

Next Article

Exit mobile version