वर्ल्‍ड कप में हार के बाद बांग्लादेश ने मुख्य कोच रोड्स से नाता तोड़ा, जोशी के करार का भी विचार

लंदन : विश्व कप में टीम के आठवें स्थान पर रहने के बाद बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने मुख्य कोच स्टीव रोड्स से नाता तोड़ लिया है. बांग्लादेश भले ही सेमीफाइनल में जगह नहीं बना सका, लेकिन अपने जुझारूपन के कारण उसने क्रिकेटप्रेमियों के दिल जीते. शाकिब अल हसन ने 606 रन बनाने के अलावा 11 […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 9, 2019 4:53 PM

लंदन : विश्व कप में टीम के आठवें स्थान पर रहने के बाद बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने मुख्य कोच स्टीव रोड्स से नाता तोड़ लिया है. बांग्लादेश भले ही सेमीफाइनल में जगह नहीं बना सका, लेकिन अपने जुझारूपन के कारण उसने क्रिकेटप्रेमियों के दिल जीते. शाकिब अल हसन ने 606 रन बनाने के अलावा 11 विकेट भी लिये. बीसीबी के सीईओ निजामुद्दीन चौधरी ने कहा, बोर्ड ने पाकिस्तान के मैच के बाद लंदन में समीक्षा बैठक की.

उन्होंने कहा , यह तय किया गया कि बीसीबी और स्टीव रोड्स आगे करार जारी नहीं रखेंगे. आपसी सहमति से यह तय हुआ. बीसीबी ने अभी नये कोच पर फैसला नहीं लिया है. रोड्स ने पिछले साल जून में पद संभाला था और उनका कार्यकाल दो साल का था. बांग्लादेश को इस महीने के आखिर में श्रीलंका से तीन मैचों की वनडे शृंखला खेलनी है.

तेज गेंदबाजी कोच कर्टनी वाल्श और स्पिन कोच सुनील जोशी के करार का भी नवीनीकरण नहीं किया गया. वाल्श अगस्त 2016 और जोशी अगस्त 2017 में टीम से जुड़े थे.

Next Article

Exit mobile version