न्यूजीलैंड से हार के बाद प्रदर्शन से कप्तान खुश, होल्डर को ब्रेथवेट से फिर ऐसी पारी की है उम्मीद

मैनचेस्टर : वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने हरफनमौला कार्लोस ब्रेथवेट से ऐसी और पारियां खेलने की उम्मीद जतायीं, जिससे उनकी टीम विश्व कप के मुकाबले में न्यूजीलैंड के खिलाफ यहां जीत के बेहद करीब पहुंच गयी थी. जीत के लिए 292 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए वेस्टइंडीज की टीम सात विकेट पर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 24, 2019 7:27 AM

मैनचेस्टर : वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने हरफनमौला कार्लोस ब्रेथवेट से ऐसी और पारियां खेलने की उम्मीद जतायीं, जिससे उनकी टीम विश्व कप के मुकाबले में न्यूजीलैंड के खिलाफ यहां जीत के बेहद करीब पहुंच गयी थी. जीत के लिए 292 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए वेस्टइंडीज की टीम सात विकेट पर 164 रन बनाकर संघर्ष कर रही थी, लेकिन ब्रेथवेट की 82 गेंद में 102 रन की पहली शतकीय पारी से टीम जीत के काफी करीब पहुंच गयी थी.

वह जिमी नीशाम की 49वें ओवर की अंतिम गेंद पर छक्का लगाने की कोशिश में सीमारेखा के पास कैच आउट हो गये. न्यूजीलैंड ने यह मुकाबला पांच रन से अपने नाम किया और वेस्टइंडीज के लिए सेमीफाइनल में पहुंचने का रास्ता लगभग बंद हो गया. होल्डर ने कहा कि उनके खेलने का तरीका शानदार है. वह अपनी जिम्मेदारियों से पीछे नहीं हटते. वह अभ्यास के दौरान भी काफी मेहनत करते है. उनकी इस पारी से मुझे कोई आश्चर्य नहीं है. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि यहां जो भी मौजूद है वह उनसे फिर से ऐसी पारी देखना चाहेगा.

Next Article

Exit mobile version