भारत के खिलाफ मुकाबले से पहले पाक कोच ने टीम से पूछा, ”आप किस रूप में याद रखे जाना चाहते हो”

मैनचेस्टर : पाकिस्तान के कोच मिकी आर्थर ने भारत के खिलाफ रविवार को विश्व कप के मुकाबले से पहले अपने खिलाड़ियों से सिर्फ एक सवाल पूछा है, यह टीम खुद को किस रूप में याद रखे जाना चाहती है. पाकिस्तान के दक्षिण अफ्रीकी कोच का मानना है कि यह उनकी टीम के पास विश्व कप […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 15, 2019 10:31 PM

मैनचेस्टर : पाकिस्तान के कोच मिकी आर्थर ने भारत के खिलाफ रविवार को विश्व कप के मुकाबले से पहले अपने खिलाड़ियों से सिर्फ एक सवाल पूछा है, यह टीम खुद को किस रूप में याद रखे जाना चाहती है.

पाकिस्तान के दक्षिण अफ्रीकी कोच का मानना है कि यह उनकी टीम के पास विश्व कप में भारत के खिलाफ खराब रिकार्ड दुरूस्त करने का सुनहरा मौका है. आर्थर ने कहा, हमारे पास 15 शानदार खिलाड़ी हैं और हम उन्हें बार बार पूछते रहते हैं कि आप कैसे याद रखे जाना चाहते हो. आपका नाम इतिहास में किस तरह से दर्ज होगा. रविवार को उनके पास सुनहरा मौका है जिसमें वे अपनी छाप छोड़ सकते हैं.

उन्होंने कहा , मैं यह नहीं कहना चाहता कि खेल के मैदान पर यह सबसे बड़ी प्रतिद्वंद्विता है. मैंने हालांकि कुछ आंकड़े देखे जिसमें बताया गया है कि फुटबॉल विश्व कप फाइनल को एक अरब 60 करोड़ लोगों ने देखा. रविवार के मैच को करीब डेढ अरब लोग देखेंगे. इससे रोमांचक क्या होगा.

Next Article

Exit mobile version