चोटिल हुए शिखर धवन तो ट्‌वीट किया, हम परों से नहीं हौसलों से उड़ते हैं…

नाटिंघम : चोटिल होने के कारण विश्व कप के तीन मैचों से बाहर सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने बुधवार को एक पोस्ट के जरिये संकेत दिये कि उनके लिए टूर्नामेंट अभी समाप्त नहीं हुआ है और वह वापसी के लिए प्रतिबद्ध हैं. बायें हाथ के अंगूठे में चोट के कारण धवन भारत के अगले तीन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 12, 2019 2:54 PM

नाटिंघम : चोटिल होने के कारण विश्व कप के तीन मैचों से बाहर सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने बुधवार को एक पोस्ट के जरिये संकेत दिये कि उनके लिए टूर्नामेंट अभी समाप्त नहीं हुआ है और वह वापसी के लिए प्रतिबद्ध हैं. बायें हाथ के अंगूठे में चोट के कारण धवन भारत के अगले तीन मैचों – न्यूजीलैंड (गुरूवार), पाकिस्तान (रविवार) और अफगानिस्तान (22 जून) के खिलाफ नहीं खेल पाएंगे.

वह टीम के साथ बने रहेंगे लेकिन उन की प्रगति पर निगरानी रखी जाएगी. दिल्ली के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को उनके कवर के तौर पर टीम से जोड़ा गया है. इस 33 वर्षीय बल्लेबाज ने ट्विटर पर उर्दू के शायर राहत इंदौरी की पंक्तियों के जरिये अपने इरादे जतलाये हैं. उन्होंने पोस्ट किया है, ‘‘कभी महक की तरह हम गुलों से उड़ते हैं, कभी धुएं की तरह हम पर्वतों से उड़ते हैं, ये कैंचियां हमें उड़ने से खाक रोकेंगी, कि हम परों से नहीं हौसलों से उड़ते हैं.’ धवन आस्ट्रेलिया को खिलाफ रविवार को खेले गये मैच के दौरान चोटिल हो गये थे.

Next Article

Exit mobile version