World Cup 2019: चोटिल धवन के कवर के रूप में भारतीय टीम से जुड़ेंगे ऋषभ पंत

नाटिंघम : युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को चोटिल शिखर धवन के कवर के रूप में भारत की विश्व कप टीम से जोड़ा गया है. पंत का मूल टीम में नहीं चुना जाना चर्चा का विषय रहा था क्योंकि वह पिछले एक साल से शानदार फार्म में थे. वह बुधवार को यहां पहुंचेंगे. पंत न्यूजीलैंड […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 12, 2019 12:40 PM

नाटिंघम : युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को चोटिल शिखर धवन के कवर के रूप में भारत की विश्व कप टीम से जोड़ा गया है. पंत का मूल टीम में नहीं चुना जाना चर्चा का विषय रहा था क्योंकि वह पिछले एक साल से शानदार फार्म में थे. वह बुधवार को यहां पहुंचेंगे.

पंत न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से एक दिन पहले यहां पहुंच रहे हैं लेकिन जब तक टीम प्रबंधन धवन की बाकी टूर्नामेंट में उपलब्धता को लेकर अंतिम फैसला नहीं करता तब तक पंत को उनके बदले 15 सदस्यीय टीम में शामिल नहीं किया जा सकता है.

इंग्लैंड दौरे पर आये बीसीसीआई के एक अधिकारी नेकहा, ‘टीम प्रबंधन के आग्रह पर ऋषभ पंत को कवर के तौर पर भारत से बुलाया गया है. ‘ पंत ने पिछले एक साल में प्रभावशाली प्रदर्शन किया. उन्होंने इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया में टेस्ट मैचों में शतक भी लगाये.

सुनील गावस्कर सहित कई पूर्व खिलाड़ियों ने धवन के फिट नहीं हो पाने पर उनकी जगह पंत को टीम में शामिल करने की वकालत की थी. धवन बायें हाथ के अंगूठे में चोट के कारण तीन मैचों से बाहर हो चुके हैं. वह आस्ट्रेलिया के खिलाफ शतकीय पारी के दौरान चोटिल हो गये थे.

Next Article

Exit mobile version