दक्षिण अफ्रीका को झटका, डेल स्टेन विश्व कप से बाहर

साउथम्पटन : दक्षिण अफ्रीका की तेज गेंदबाजी के अगुआ डेल स्टेन कंधे की चोट से उबरने में नाकाम रहने के कारण विश्व कप से बाहर हो गये हैं. दक्षिण अफ्रीका ने प्रतियोगिता तकनीकी समिति से मंजूरी मिलने के बाद उनकी जगह बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ब्यूरान हेंडरिक्स को टीम में शामिल किया है. 35 […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 5, 2019 6:49 AM
साउथम्पटन : दक्षिण अफ्रीका की तेज गेंदबाजी के अगुआ डेल स्टेन कंधे की चोट से उबरने में नाकाम रहने के कारण विश्व कप से बाहर हो गये हैं.
दक्षिण अफ्रीका ने प्रतियोगिता तकनीकी समिति से मंजूरी मिलने के बाद उनकी जगह बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ब्यूरान हेंडरिक्स को टीम में शामिल किया है. 35 वर्षीय स्टेन का कंधा आइपीएल के दौरान दूसरी बार चोटिल हो गया था. उन्होंने आइपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की तरफ से दो मैच खेले थे. मीडिया विज्ञप्ति के अनुसार : आइसीसी ने पुष्टि की है कि आइसीसी विश्व कप 2019 की प्रतियोगिता तकनीकी समिति ने बाकी टूर्नामेंट के लिए दक्षिण अफ्रीकी टीम में डेल स्टेन के स्थान पर ब्यूरोन हेंडरिक्स को शामिल करने की मंजूरी दे दी है.
इसमें कहा गया है : गेंदबाज स्टेन को दूसरी बार कंधे में चोट लगी, जिस पर उपचार का खास असर नहीं पड़ा.इस वजह से वह निकट भविष्य में गेंदबाजी नहीं कर पायेंगे. उनकी जगह पर चुने गये हेंडरिक्स बाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैं.

Next Article

Exit mobile version