वर्ल्‍ड कप : पाकिस्‍तान के खिलाफ मिली हार के बाद रूट ने कही ये बात

नाटिंघम : जो रूट ने पाकिस्तान के खिलाफ 14 रन से मिली हार के बावजूद इंग्लैंड टीम को संयम रखने और नहीं घबराने की सलाह दी है. रूट और जोस बटलर के शतकों के बावजूद इंग्लैंड को पराजय का सामना करना पड़ा. दूसरी ओर पाकिस्तान ने वनडे क्रिकेट में लगातार 11 हार का सिलसिला तोड़ा. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 4, 2019 3:26 PM

नाटिंघम : जो रूट ने पाकिस्तान के खिलाफ 14 रन से मिली हार के बावजूद इंग्लैंड टीम को संयम रखने और नहीं घबराने की सलाह दी है. रूट और जोस बटलर के शतकों के बावजूद इंग्लैंड को पराजय का सामना करना पड़ा.

दूसरी ओर पाकिस्तान ने वनडे क्रिकेट में लगातार 11 हार का सिलसिला तोड़ा. रूट ने कहा कि उनकी टीम शनिवार को कार्डिफ में बांग्लादेश के खिलाफ शानदार वापसी करेगी. उन्होंने कहा , सबसे अहम बात यह है कि एक ईकाई के रूप में हमें घबराना नहीं है.

उन्होंने कहा , हमें पता है कि हम क्या कर सकते हैं, लेकिन दूसरी टीमें भी अच्छा खेलने आयी हैं. हम अपनी गलतियों से सबक लेकर कार्डिफ में वापसी करेंगे. उन्होंने कहा , इस प्रारूप की खूबसूरती यही है कि शीर्ष चार टीमें सेमीफाइनल के लिये क्वालीफाई करेंगी.

हमें इसके लिये बाकी मैचों में अच्छा प्रदर्शन करना होगा. टेस्ट कप्तान ने कहा, हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि एक ही गलती बार बार नहीं होने पाये. उम्मीद है कि बांग्लादेश के खिलाफ ऐसा नहीं होगा.

Next Article

Exit mobile version