इंजमाम की भविष्‍यवाणी, विश्व कप में भारत के खिलाफ हार का क्रम तोड़ सकता है पाकिस्तान

कराची : पाकिस्तान के मुख्य चयनकर्ता इंजमाम उल हक को विश्वास है कि उनकी राष्ट्रीय टीम 16 जून को होने वाले मैच में विश्व कप में भारत के खिलाफ छह हार के क्रम को तोड़ने में सफल रहेगी. पाकिस्तान अभी तक विश्व कप में कभी भारत से नहीं जीत पाया है, लेकिन पूर्व टेस्ट कप्तान […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 26, 2019 3:57 PM

कराची : पाकिस्तान के मुख्य चयनकर्ता इंजमाम उल हक को विश्वास है कि उनकी राष्ट्रीय टीम 16 जून को होने वाले मैच में विश्व कप में भारत के खिलाफ छह हार के क्रम को तोड़ने में सफल रहेगी.

पाकिस्तान अभी तक विश्व कप में कभी भारत से नहीं जीत पाया है, लेकिन पूर्व टेस्ट कप्तान को लगता है कि इस बार जब ये दोनों चिर प्रतिद्वंद्वी मैनचेस्टर में आमने सामने होंगे तो उनकी टीम जीत दर्ज करने में सफल रहेगी.

इंजमाम ने कहा, लोग भारत पाक मैच को बहुत गंभीरता से लेते हैं और कुछ तो यहां तक कहते हैं कि ‘अगर हम भारत के खिलाफ केवल विश्व कप में जीत दर्ज कर लेते हैं तो हमें खुशी होगी. उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट की एक वेबसाइट से कहा, मुझे उम्मीद है कि हम भारत के खिलाफ विश्व कप मैचों में हार का क्रम तोड़ने में सफल रहेंगे.

इंजमाम ने कहा कि विश्व कप का मतलब केवल भारत के खिलाफ होने वाला मैच नहीं है और पाकिस्तान में अन्य टीमों को हराने की भी क्षमता है. पाकिस्तान वनडे में लगातार दस हार के साथ विश्व कप में कदम रखेगा. उसे अभ्यास मैच में अफगानिस्तान से भी हार का सामना करना पड़ा था.

Next Article

Exit mobile version