पीसीबी ने पाक खिलाड़ियों को भारत के खिलाफ मैच के बाद परिवार को साथ रखने की अनुमति दी

कराची : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने आखिरकार विश्व कप के दौरान इंग्लैंड में अपने खिलाड़ियों को परिवार के साथ रहने की अनुमति दे दी लेकिन वे ऐसा 16 जून को चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ मैच के बाद ही कर सकते हैं. पीसीबी ने हाल में इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की वनडे शृंखला […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 25, 2019 7:41 PM

कराची : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने आखिरकार विश्व कप के दौरान इंग्लैंड में अपने खिलाड़ियों को परिवार के साथ रहने की अनुमति दे दी लेकिन वे ऐसा 16 जून को चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ मैच के बाद ही कर सकते हैं.

पीसीबी ने हाल में इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की वनडे शृंखला के दौरान खिलाड़ियों को अपने परिवार को साथ रखने की अनुमति दे दी थी, लेकिन उसने पिछले महीने कप्तान सरफराज अहमद के विश्व कप के लिये इसी तरह के अनुरोध को अस्वीकार कर दिया था.

पीसीबी के एक अधिकारी के अनुसार पाकिस्तानी खिलाड़ी चाहते थे कि उनकी पत्नी और बच्चों को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 12 जून को होने वाले मैच के बाद उनके साथ रहने की अनुमति दे दी जाये. अधिकारी ने कहा, बोर्ड ने अन्य टीमों के चलन को देखते हुए अपने पूर्व फैसले की समीक्षा करने का फैसला किया. राष्ट्रीय टीम के सदस्य बोर्ड के इस फैसले से नाराज थे और इस संबंध में उन्होंने कई अनुरोध भी किये.

Next Article

Exit mobile version