गिलक्रिस्ट ने ऑस्ट्रेलिया को विश्व कप में जीत का दावेदार बताया

मेलबर्न : ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी एडम गिलक्रिस्ट ने मंगलवार को कहा कि आगामी क्रिकेट विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया जीत का प्रबल दावेदार होगा क्योंकि नाकआउट मुकाबलों में इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका का रिकार्ड अच्छा नहीं रहा है. इंग्लैंड की टीम विश्व रैंकिंग में नंबर एक स्थान पर है और इस टूर्नामेंट के शुरू होने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 21, 2019 10:21 PM

मेलबर्न : ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी एडम गिलक्रिस्ट ने मंगलवार को कहा कि आगामी क्रिकेट विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया जीत का प्रबल दावेदार होगा क्योंकि नाकआउट मुकाबलों में इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका का रिकार्ड अच्छा नहीं रहा है.

इंग्लैंड की टीम विश्व रैंकिंग में नंबर एक स्थान पर है और इस टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले टीम ने लगातार 11 द्विपक्षीय एकदिवसीय शृंखलाओं में जीत दर्ज की है. गिलक्रिस्ट ने पांच बार के चैम्पियन को प्रबल दावेदार बताते हुए कहा, कागजों पर ऑस्ट्रेलिया की टीम दूसरी टीमों के बराबर मजबूत है.

टीम में बड़े खिलाड़ियों की वापसी हुई है और एकदिवसीय में उसने लय हासिल कर लिया है. उन्होंने कहा, जाहिर है वे आत्मविश्वास से भरे है. हमारे पास 12 में से पांच विश्व कप का खिताब है, ऐसे में हम एक और खिताब जीत सकते है.

Next Article

Exit mobile version