IPL 2019 FINAL : … जब अंपायरों ने लगायी कीरोन पोलार्ड को फटकार

हैदराबाद : मुंबई इंडियंस के नाराज बल्लेबाज कीरोन पोलार्ड ने रविवार को यहां चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ आईपीएल फाइनल के दौरान वाइड की लाइन के समीप स्ट्राइक ली और इसके बाद पिच से लगभग बाहर चले गये जिसके लिए उन्हें अंपायरों से फटकार का सामना करना पड़ा. पोलार्ड हालांकि विरोध स्वरूप डटे रहे. मुंबई इंडियन्स […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 12, 2019 10:52 PM

हैदराबाद : मुंबई इंडियंस के नाराज बल्लेबाज कीरोन पोलार्ड ने रविवार को यहां चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ आईपीएल फाइनल के दौरान वाइड की लाइन के समीप स्ट्राइक ली और इसके बाद पिच से लगभग बाहर चले गये जिसके लिए उन्हें अंपायरों से फटकार का सामना करना पड़ा. पोलार्ड हालांकि विरोध स्वरूप डटे रहे.

मुंबई इंडियन्स की पारी के अंतिम ओवर में पोलार्ड लगातार वाइड की लाइन की ओर खिसक रहे थे और ब्रावो ने इसे भांपते हुए वाइड की लाइन के बाहर लगातार तीन खाली गेंद की. पहली गेंद पोलार्ड के बल्ले से लगी लेकिन बाकी दो गेंद को अंपायर नितिन मेनन ने वाइड नहीं दिया. तीसरी गेंद के बाद पोलार्ड की हताशा साफ देखी जा सकती थी और उन्होंने बिना कुछ बोले बल्ला हवा में उछाल दिया.

ब्रावो इसके बाद जब चौथी गेंद फेंकने के लिए बढ़े तो पोलार्ड ने स्टंप खाली छोड़ दिये और वाइड की लाइन की ओर बढ़ गये. खेल भावना के विपरीत इस आचरण के लिए स्क्वायर लेग के अंपायर इयान गोल्ड और मेनन ने इस सीनियर बल्लेबाज को फटकार लगायी. पोलार्ड ने हालांकि इस दौरान विरोध स्वरूप कुछ नहीं बोला और बल्लेबाजी के लिए तैयार हो गये.

Next Article

Exit mobile version