मालदीव में क्रिकेट स्टेडियम बनायेगा भारत

माले : भारत ने मालदीव के साथ सोमवार को युवा कार्य और खेलों के क्षेत्र में आपसी सहयोग को लेकर हुई बैठक के दौरान आश्वासन दिया कि वह यहां क्रिकेट स्टेडियम बनाने में मदद के उसके अनुरोध पर सकारात्मक विचार करेगा. भारत और मालदीव के बीच द्विपक्षीय संबंधों के हर पहलू पर बातचीत हुई. विदेश […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 18, 2019 5:49 PM

माले : भारत ने मालदीव के साथ सोमवार को युवा कार्य और खेलों के क्षेत्र में आपसी सहयोग को लेकर हुई बैठक के दौरान आश्वासन दिया कि वह यहां क्रिकेट स्टेडियम बनाने में मदद के उसके अनुरोध पर सकारात्मक विचार करेगा.

भारत और मालदीव के बीच द्विपक्षीय संबंधों के हर पहलू पर बातचीत हुई. विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने मालदीव के विदेश मंत्री अब्दुल्ला शाहिद समेत शीर्ष नेताओं से बात की. स्वराज की दो दिवसीय यात्रा के अंत में जारी संयुक्त बयान में कहा गया, युवा कार्य और खेलों में सहयोग के मसले पर बातचीत के दौरान मालदीव ने भारत से क्रिकेट स्टेडियम बनाने में मदद का अनुरोध किया.

मालदीव राष्ट्रीय क्रिकेट टीम अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में देश का प्रतिनिधित्व करती है. इस साल जनवरी में मालदीव ने पहला टी20 अंतरराष्ट्रीय मैव खेला. आईसीसी ने अपने सभी सदस्यों को पूर्णकालिक टी20 अंतरराष्ट्रीय दर्जा दे दिया है.

Next Article

Exit mobile version