क्‍या अनुशासनहीनता के कारण पृथ्वी शॉ को बीच में छोड़ना पड़ा था ऑस्‍ट्रेलिया दौरा, दिया ऐसा जवाब

नयी दिल्ली : युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने उन अटकलबाजियों को खारिज किया जिनमें कहा जा रहा था कि उन्हें ऑस्ट्रेलियाई दौरे से अनुशासनहीनता के कारण भेजा गया था. उन्होंने जोर दिया कि ऐसा उनके टखने की चोट से उबरने में देरी होने के कारण ही हुआ था. पृथ्वी को अभ्यास मैच में क्षेत्ररक्षण करते […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 16, 2019 5:05 PM

नयी दिल्ली : युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने उन अटकलबाजियों को खारिज किया जिनमें कहा जा रहा था कि उन्हें ऑस्ट्रेलियाई दौरे से अनुशासनहीनता के कारण भेजा गया था. उन्होंने जोर दिया कि ऐसा उनके टखने की चोट से उबरने में देरी होने के कारण ही हुआ था.

पृथ्वी को अभ्यास मैच में क्षेत्ररक्षण करते हुए चोट लग गयी थी और शुरू में कहा गया था कि वह तीसरे टेस्ट के बाद उपलब्ध रहेंगे, लेकिन 19 वर्षीय खिलाड़ी को वापस भेज दिया गया और यह माना जा रहा है कि ऐसा इस युवा खिलाड़ी के ध्यान कहीं और लगाने के कारण किया गया था.

पृथ्वी ने शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स के मीडिया सत्र के दौरान कहा, ये सब अफवाहें हैं, इसलिये मैं इन पर ध्यान नहीं दूंगा. जब उनसे पूछा गया कि रिहैबिलिटेशन के दौरान वह इतनी कड़ी मेहनत नहीं कर रहे थे तो पृथ्वी ने कहा, किसी ने भी मुझे इस बारे में नहीं बताया कि मैं कड़ी मेहनत नहीं कर रहा. मैं खेलना चाहता था, लेकिन चोटिल हो गया. मुझे लगा कि मैं मेलबर्न में तीसरे टेस्ट में खेल सकता हूं, लेकिन चोट से उबरने की प्रक्रिया में प्रगति धीमी थी.

इसे भी पढ़ें…

आतंकी हमले के बाद बांग्लादेश क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड से रवाना

शेन वॉर्न हुए इन तीन स्पिनरों के फैन, ‘जो पिटने पर भी नहीं डरते’ – ऑस्‍ट्रेलिया से एक भी नहीं

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर सहित कई खिलाड़ियों को किया पद्म पुरस्कार से सम्मानित

Next Article

Exit mobile version