आस्ट्रेलिया का भारत दौरा 24 फरवरी से, आठ मार्च को रांची में वनडे मैच

नयी दिल्ली : आस्ट्रेलिया के भारत दौरे की शुरुआत 24 फरवरी से हो रही है. इस बारे में आज बीसीसीआई की ओर से जानकारी दी गयी. बीसीसीआई ने बताया, आस्ट्रेलिया अपने भारत दौरे में दो टी-20 और पांच वनडे मैच खेलेगा. ओवर दौरे के पहले मैच की मेजबानी बेंगलुरू करेगा जिसमें 24 फरवरी को टी20 […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 10, 2019 2:27 PM


नयी दिल्ली :
आस्ट्रेलिया के भारत दौरे की शुरुआत 24 फरवरी से हो रही है. इस बारे में आज बीसीसीआई की ओर से जानकारी दी गयी. बीसीसीआई ने बताया, आस्ट्रेलिया अपने भारत दौरे में दो टी-20 और पांच वनडे मैच खेलेगा. ओवर दौरे के पहले मैच की मेजबानी बेंगलुरू करेगा जिसमें 24 फरवरी को टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेला जायेगा.

दूसरा टी20 अंतरराष्ट्रीयमैच 27 फरवरी को विशाखापत्तनम में खेला जायेगा.इसके बाद पांच वनडे होंगे.पहला वनडे दो मार्च को हैदराबाद में आयोजित होगा.इसके बाद पांच मार्च को नागपुर में, आठ मार्च को रांची में, 10 मार्च को मोहाली में और 13 मार्च को नयी दिल्ली में मैच खेले जायेंगे.बीसीसीआई की विज्ञप्ति के अनुसार दोनों टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच रात के मैच होंगे जो शाम सात बजे से शुरू होंगे.

वहीं पांच वनडे दिन रात्रि के होंगे जो दोपहर एक बजकर 30 मिनट से शुरू होंगे. आस्ट्रेलिया के लिए यह विश्व कप से पहले अंतिम अंतरराष्ट्रीय दौरा होगा.विश्व कप इंग्लैंड में 30 मई से शुरू होगा.भारत इस श्रृंखला के बाद जिम्बाब्वे से एक घरेलू सीरीज खेलेगा जिसके बाद खिलाड़ी विश्व कप से पहले आईपीएल में भाग लेंगे.

Next Article

Exit mobile version