LIVE कमेंट्री में कैरी ओकीफे ने उड़ाया मयंक अग्रवाल का मजाक, ट्रोल होने पर माफी मांगी

मेलबर्न : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर कैरी ओकीफी ने यहां चल रहे तीसरे क्रिकेट टेस्ट के दौरान भारतीय बल्लेबाज मयंक अग्रवाल के प्रथम श्रेणी करियर का मजाक बनाने के लिए माफी मांगते हुए कहा है कि उनका इरादा पदार्पण कर रहे बल्लेबाज का अपमान करना नहीं था. पूर्व स्पिनर ओकीफी ने ‘फाक्स क्रिकेट’ के लिए […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 27, 2018 6:27 PM

मेलबर्न : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर कैरी ओकीफी ने यहां चल रहे तीसरे क्रिकेट टेस्ट के दौरान भारतीय बल्लेबाज मयंक अग्रवाल के प्रथम श्रेणी करियर का मजाक बनाने के लिए माफी मांगते हुए कहा है कि उनका इरादा पदार्पण कर रहे बल्लेबाज का अपमान करना नहीं था.

पूर्व स्पिनर ओकीफी ने ‘फाक्स क्रिकेट’ के लिए कमेंटेटर की भूमिका निभाते हुए कहा था कि अग्रवाल ने अपना प्रथम श्रेणी तिहरा शतक ‘रेलवे कैंटीन स्टाफ’ के खिलाफ जड़ा है. इस टिप्पणी के लिए ओकीफी की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हुई और ऑस्ट्रेलिया के लिए 24 टेस्ट खेलने वाले इस क्रिकेटर ने अग्रवाल पर टिप्पणी करने के लिए गुरुवार को माफी मांगी.

इसे भी पढ़ें…

IND Vs AUS: मयंक अग्रवाल पर ऑस्ट्रेलियाई कमेंटेटर ने की नस्लभेदी टिप्पणी

जिन्होंने अपने पहले ही टेस्ट में 76 रन की पारी खेली. यहां स्थानीय मीडिया ने उनके हवाले से कहा, मैं भारत में प्रथम श्रेणी क्रिकेट में अग्रवाल द्वारा बनाये रनों का जिक्र कर रहा था और इस पर प्रतिक्रिया हुई.

इसे भी पढ़ें…

इस क्रिकेटर ने गर्लफ्रेंड को किया हवा में ‘प्रपोज’, फोटो वायरल

उन्होंने कहा, मैं किसी भी तरह से उसके स्तर को कमतर नहीं बता रहा था. काफी रन बनाए गये और अगर किसी को बुरा लगा तो मैं इसके लिए माफी मांगता हूं. सत्ताइस साल के अग्रवाल भारतीय घरेलू सर्किट में कर्नाटक की ओर से खेलते हैं और उनका औसत 50 रन के आसपास है.

इसे भी पढ़ें…

डेब्‍यू टेस्‍ट में रिकॉर्ड पारी खेलने बाद मयंक अग्रवाल ने कहा, बल्‍लेबाजी पर हावी थीं भावनाएं

Next Article

Exit mobile version