#AUSvIND : भारत को झटका, दूसरे टेस्ट में नहीं खेलेंगे पृथ्वी, रोहित और अश्विन

पर्थ : भारत और आस्ट्रेलिया के बीच कल से पर्थ में दूसरा टेस्ट मैच शुरू हो रहा है लेकिन भारत के लिए बुरी खबर है. युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ, आर अश्विन और रोहित शर्मा कल के मैच में नहीं खेलेंगे. पृथ्वी शॉ को टखने में चोट है, जबकि अश्विन के पेट में खिंचाव और रोहित […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 13, 2018 11:02 AM

पर्थ : भारत और आस्ट्रेलिया के बीच कल से पर्थ में दूसरा टेस्ट मैच शुरू हो रहा है लेकिन भारत के लिए बुरी खबर है. युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ, आर अश्विन और रोहित शर्मा कल के मैच में नहीं खेलेंगे. पृथ्वी शॉ को टखने में चोट है, जबकि अश्विन के पेट में खिंचाव और रोहित शर्मा के लोअर बैक में दर्द है.

आज बीसीसीआई ने 13 सदस्यीय टीम की घोषणा की जिसमें विराट कोहली(कप्तान), मुरली विजय, केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे( उपकप्तान),हनुमा विहारी, ऋषभ पंत(विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, ईशांत शर्मा, मोहम्मद शमी,जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार और उमेश यादव .

आज सुबह इस बात की जानकारी दी गयी कि यह तीनों खिलाड़ी कल के मैच में नहीं खेलेंगे. गौरतलब है कि चार टेस्ट मैचों के सीरीज में भारत अभी 1-0 से आगे चल रहा है. कल से शुरू हो रहा टेस्ट मैच कोहली के कैरियर के लिए बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि अगर वे दूसरा टेस्ट मैच जीत जाते हैं, तो वे विदेशी धरती में मैच जीतने के मामले में सौरव गांगुली की बराबरी कर लेंगे.

Next Article

Exit mobile version