पेन टीम से बाहर, फिंच ऑस्ट्रेलिया के नये वनडे कप्तान

सिडनी : दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी शृंखला से पहले ऑरोन फिंच को ऑस्ट्रेलिया का नया वनडे कप्तान बनाया गया है जबकि टेस्ट कप्तान टिम पेन और उपकप्तान मिचेल मार्श की टीम से छुट्टी हो गई. फिंच पहले ही टी20 टीम के कप्तान है और अब वह पेन की जगह वनडे टीम के भी कप्तान […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 27, 2018 3:40 PM

सिडनी : दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी शृंखला से पहले ऑरोन फिंच को ऑस्ट्रेलिया का नया वनडे कप्तान बनाया गया है जबकि टेस्ट कप्तान टिम पेन और उपकप्तान मिचेल मार्श की टीम से छुट्टी हो गई.

फिंच पहले ही टी20 टीम के कप्तान है और अब वह पेन की जगह वनडे टीम के भी कप्तान होंगे. पेन इंग्लैंड के खिलाफ जून में हुई वनडे शृंखला में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान थे जिसमें टीम को 5-0 से पराजय झेलनी पड़ी.

अनुभवी स्पिनर नाथन लियोन को भी टीम से बाहर कर दिया गया है. पाकिस्तान के खिलाफ यूएई में खेली गई शृंखला में औसत प्रदर्शन के बावजूद शॉन मार्श टीम में हैं.

टीम इस प्रकार : ऑरोन फिंच (कप्तान), शॉन मार्श, ट्रेविस हेड, क्रिस लिन, ग्लेन मैक्सवेल, डीआर्सी शार्ट, मार्कस स्टोइनिस, एलेक्स कारे, एश्टोन एगर, मिशेल स्टार्क, जोश हेजलवुड, पैट कमिंस, नाथन कूल्टर नाइल, एडम जाम्पा.

Next Article

Exit mobile version