वनडे सीरीज से पहले दिउड़ी मंदिर पहुंचे धौनी, मां दुर्गा का लिया आशीर्वाद

रांची : भारतीय क्रिकेट के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी नौरात्रि के चौथे दिन तमाड़ स्थित दिउड़ी मंदिर पहुंचे और पूजा-अर्चना की. इस दौरान बड़ी संख्या में प्रशंसक धौनी की एक झलक पाने के लिए जुट गये. मालूम हो इस मंदिर पर धौनी की गहरी आस्था और विश्वास है. धौनी यहां अक्सर आते रहते हैं. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 13, 2018 5:56 PM

रांची : भारतीय क्रिकेट के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी नौरात्रि के चौथे दिन तमाड़ स्थित दिउड़ी मंदिर पहुंचे और पूजा-अर्चना की. इस दौरान बड़ी संख्या में प्रशंसक धौनी की एक झलक पाने के लिए जुट गये. मालूम हो इस मंदिर पर धौनी की गहरी आस्था और विश्वास है. धौनी यहां अक्सर आते रहते हैं.

धौनी इस समय टीम इंडिया से दूर अपने गृह नगर रांची में आराम कर रहे हैं. हालांकि उन्‍हें 21 अक्‍टूबर से वेस्‍टइंडीज के खिलाफ पांच वनडे और तीन टी-20 सीरीज में हिस्‍सा लेना है.

धौनी इस समय अपने खराब फॉर्म के कारण आलोचना के शिकार हो रहे हैं. इस पूर्व क्रिकेटरों ने उन्‍हें आराम देने और ऋषभ पंत को टीम में जगह देने की मांग की है. इंग्‍लैंड दौरा और एशिया कप में धौनी का प्रदर्शन बल्‍ले से बेहद खराब रहा. जबकि धौनी से क्रिकेट फैन्‍स ऐसी उम्‍मीद नहीं कर रहे थे. मुख्‍य चयनकर्ता एमएस के प्रसाद ने भी इशारों-इशारों में धौनी को बल्‍लेबाजी में सुधार करने का संकेत दे दिया.

Next Article

Exit mobile version