शेन वार्न की ऑटोबायोग्राफी ”नो स्पिन” अक्तूबर में होगी प्रकाशित, कई सच्‍चाईयों से उठेगा पर्दा

नयी दिल्ली : महान स्पिनर शेन वार्न अपने शानदार क्रिकेट करियर और निजी जिंदगी के कुछ अनजाने पहलुओं को अपनी आत्मकथा ‘नो स्पिन’ के जरिये साझा करेंगे जो इस साल अक्तूबर में प्रकाशित होगी. इबरी प्रेस ने घोषणा कि की शेन वार्न की आत्मकथा ‘नो स्पिन’ को वैश्विक स्तर पर चार अक्तूबर को जारी किया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 20, 2018 3:30 PM

नयी दिल्ली : महान स्पिनर शेन वार्न अपने शानदार क्रिकेट करियर और निजी जिंदगी के कुछ अनजाने पहलुओं को अपनी आत्मकथा ‘नो स्पिन’ के जरिये साझा करेंगे जो इस साल अक्तूबर में प्रकाशित होगी.

इबरी प्रेस ने घोषणा कि की शेन वार्न की आत्मकथा ‘नो स्पिन’ को वैश्विक स्तर पर चार अक्तूबर को जारी किया जाएगा. इबरी के उप प्रकाशक एंड्रयू गुडफेल्लो ने कहा कि ‘नो स्पिन’ में वार्न की सच्ची बातें है जो समाचारों के शीर्षकों के पीछे की सच्ची कहानी और उसके जुड़ी मिथकों और झूठ को चुनौती देती है.

उन्होंने कहा कि बेबाकी और दमदार तरीके से कही गयी बातों के कारण यह सबसे शानदार खेल आत्मकथाओं में से एक होगी. अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में 1000 (टेस्ट और एकदिवसीय) से ज्यादा विकेट लेने वाले वार्न को इस खेल के महानतम गेंदबाजों में से एक माना जाता है. उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में 3000 से ज्यादा रन भी बनाये हैं.

Next Article

Exit mobile version