PICS : धौनी का एेसा बाइक प्रेम, साक्षी ने किया VIRAL

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और स्टार क्रिकेटर महेंद्र सिंह धौनी का अपनी बाइक्स से प्यार जगजाहिर है. यहबात कम ही लोग जानते होंगे कि धौनी के पास कुल कितनी बाइक्स हैं. उनके पास इंडियन से लेकर इंटरनेशनल ब्रांड्स की बाइक्स का शानदार कलेक्शन है. धौनी अपनी इन बाइक्स का कितना ख्याल रखते हैं, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 10, 2018 10:02 PM

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और स्टार क्रिकेटर महेंद्र सिंह धौनी का अपनी बाइक्स से प्यार जगजाहिर है.

यहबात कम ही लोग जानते होंगे कि धौनी के पास कुल कितनी बाइक्स हैं. उनके पास इंडियन से लेकर इंटरनेशनल ब्रांड्स की बाइक्स का शानदार कलेक्शन है.

धौनी अपनी इन बाइक्स का कितना ख्याल रखते हैं, यह इसी बात से साबित होता है कि उन्होंने अपने फार्महाउस पर बाइक्स का एक शो-रूम जैसा स्ट्रक्चर बनवा रखा है.

पूरी तरह से शीशे से ढंकी इस दो मंजिला इमारत में महेंद्र सिंह धौनी की ढेरों बाइक्स खड़ी हैं. इसकासबूत हाल ही में तब देखने को मिला, जब साक्षी धौनी ने पति के इस बाइक-लव की एक छोटी-सी झलक सोशल मीडिया पर दिखायी.

साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की, जिसमें कांच की एक बड़ी सी इमारत में एमएस धौनी की ढेरों बाइक्स खड़ी हुई हैं. अपनी पोस्ट में साक्षी ने बाइक्स को धोनी के खिलौने बताते हुए लिखा, यह लड़का (धौनी) अपने खिलौनों को सच में बहुत प्यार करता है. फोटो में दिख रहा है कि शीशे की इमारत में ऊपर से नीचे तक कतार में बाइक्स खड़ी हुई हैं.

मालूम हो कि एमएस धौनी के इस बाइक म्यूजियम की झलक पिछली बार तब देखी गयी थी, जब टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली धौनी के फार्महाउस पर उनसे मिलने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने धौनी की बेटी जीवा के साथ खेलते हुए एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इस वीडियो के बैकग्राउंड में धौनी का जगमगाता हुआ बाइक म्यूजियम साफ नजर आ रहा था.

यह पिछले साल अक्टूबर में तब की बात है, जब टीम इंडिया के झारखंड की राजधानी रांची में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 मैच खेलने पहुंची थी.

यहां यह जानना गौरतलब है कि महेंद्र सिंह धौनी अपने बाइक प्रेम की झलक समय-समय पर सोशल मीडिया पर भी दिखाते रहते हैं. आप भी गौर फरमाइए –

https://twitter.com/msdhoni/status/378067423296884736?ref_src=twsrc%5Etfw





Next Article

Exit mobile version